logo-image

Fateh Teaser: सोनू सूद अपनी डायरेक्शन से मचा रहे धमाल, जारी हुआ 'फतेह' का टीजर

सोनू सूद आगामी फिल्म के लिए एक गहन अवतार में आशाजनक लग रहे हैं, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी है.

Updated on: 16 Mar 2024, 08:32 PM

नई दिल्ली:

सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म फतेह के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह निर्देशक के रूप में भी अपनी शुरुआत कर रहे हैं. अभिनेता ने शनिवार को फिल्म का टीज़र साझा किया. जिसके बाद ऑडियंस जबरदस्त एक्शन, हिंसा और साज़िश की उम्मीद कर सकते हैं. टीज़र की शुरुआत कैप्शन से होती है, 'कभी किसी को कम मत समझो. फिर यह एक वॉयसओवर में बदल जाता है, जहां लीड किरदार निभाने वाले सोनू सूद को एक अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए सुना जाता है.

सोनू सूद आगामी फिल्म फतेह का टीजर लॉन्च

सोनू सूद को एक अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए सुना जाता है, जहां वह सही करते हैं कि उन्होंने मार्च में 40 लोगों को नहीं मारा. 19, लेकिन 50. "आपको वे 10 शव कभी नहीं मिलेंगे, वह धमकी भरे लहजे में कहता है. जब दूसरा व्यक्ति पूछता है कि क्या उसे कुछ और कहना है, तो सोनू का किरदार कहता है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे." जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि ऐसा करना सही है, तो उन्होंने यह भी कहा, “जो पैदा हुआ है वह नष्ट हो जाएगा. यह प्रकृति का नियम है.

टीज़र में जैकलीन फर्नांडीज की झलक

इसके बाद टीज़र में ऐसे सीन्स जोड़े जाते हैं जहां सोनू को दूर से देखा जाता है, जहां वह बड़े पैमाने पर हत्या की होड़ के लिए तैयार हो जाता है. वह बिना किसी पश्चाताप के गुंडों को दाएं-बाएं पीटते नजर आ रहे हैं. टीज़र में जैकलीन फर्नांडीज की झलक भी दिखाई गई है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र साझा करते हुए, सोनू ने लिखा- आ रहा हूं फायर इमोटिकॉन के साथा. सबसे बड़ी एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए.