logo-image
लोकसभा चुनाव

Heeramandi : 'हीरामंडी' के पीछे छिपा है इन महिलाओं का दर्द, पर्दे पर सामने आएगा सच

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म है तो उसको हिट होना तो तय है. फिल्ममेकर की नई सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) जल्द पर्दे पर आने वाली है, जिसका टीजर रिलीज हो गया है. टीजर काफी शानदार दिखा.

Updated on: 18 Feb 2023, 07:25 PM

नई दिल्ली :

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म है तो उसको हिट होना तो तय है. फिल्ममेकर की नई सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) जल्द पर्दे पर आने वाली है, जिसका टीजर रिलीज हो गया है. टीजर काफी शानदार दिखा. सामने आए इस टीजर में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं, जिन्हें एक साथ देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा. टीजर दर्शकों को 'हीरामंडी' की दुनिया से परिचित कराता है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), ऋचा चड्ढा (Rich Chadha), शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इस सीरीज में दमदार तवायफों की भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

यह भी पढ़ें :  Project K: दीपिका और प्रभास की फिल्म का पोस्टर हुआ आउट, इस दिन होगी 'प्रोजेक्ट के' रिलीज

आपको बता दें कि सीरीज 1940 के दर्शक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल वाली पृष्ठभूमि के खिलाफ तवायफों और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चकाचौंध करने वाले जिले, हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता की पड़ताल करती है. नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ टेड सारंडोस और भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) शनिवार को यानी आज मुंबई में एक साथ नजर आए. भंसाली की तारीफ करते हुए सारंडोस ने कहा, 'नेटफ्लिक्स में, हम दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों के साथ साझेदारी करने में गर्व महसूस करते हैं. संजय लीला भंसाली एक सच्चे दूरदर्शी हैं, और हम उनके साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

खैर, इसमें कोई दो राय नहीं है कि लीला (Sanjay Leela Bhansali) को कहानियों की परख है. वो अपनी फिल्मों के किरदार में जान डालने के लिए कोशिश करते हैं. चाहे वो स्क्रिप्ट से हो या फिर उनके पेश करने के तरीकों से, वो बदलाव की पूरी कोशिश करते हैं. अब दर्शक उनकी इस फिल्म का इंतजार दिल थामकर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : TV celebs bold scenes : संस्कारी रोल से पल्ला झाड़ बोल्ड सीन करने उतरीं ये अभिनेत्रियां, हदें पार करने में नहीं छोड़ी कसर