logo-image

The Crew BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं 'क्रू', फिल्म ने चौथे दिन की इतनी कमाई

The Crew BO Collection Day 5: चार दिनों में 70.73 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद करेगी.

Updated on: 03 Apr 2024, 09:57 AM

New Delhi:

The Crew Box Office Collection Day 5: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन स्टारर क्रू (The Crew), साल 2024 की पहली क्लीन हिट साबित हो रही है. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, डकैती की कॉमेडी महत्वपूर्ण सोमवार की परीक्षा पास करने के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इंडस्ट्री ट्रैकिंग वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक, शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने मंगलवार को 3.50 करोड़ रुपये कमाए हैं.

'क्रू' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
मेकर्स के अनुसार क्रू की चार दिन की व्लर्ड वाइड सकल कमाई 70.73 करोड़ रुपये है. हालाँकि, Sacnilk के अनुसार, इसकी कुल डोमेस्टिक कमाई 37.20 करोड़ रुपये है, और इसकी सकल घरेलू कुल कमाई 40.3 करोड़ रुपये है. फिल्म अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जहां इसने 24.7 करोड़ रुपये की कमाई की है. अंतिम दिन के पांच आंकड़े अभी भी प्रतीक्षित हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

पांचवें दिन क्रू में कुल मिलाकर 12.99 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई, ज्यादातर लोगों ने दिन में बाद में फिल्म देखने का ऑप्शन चुना. मुंबई में जहां 709 शो हुए वहां ऑक्यूपेंसी 15.25 फीसदी रही. दिल्ली और एनसीआर में 926 शो के साथ ऑक्यूपेंसी 14 फीसदी रही. चेन्नई में सबसे अधिक 31.67 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई, लेकिन केवल 41 शो के साथ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIPS (@tips)

पृथ्वीराज सुकुमारन और ब्लेसी की आदुजीविथम (द गोट लाइफ) के ठीक एक दिन बाद रिलीज़ होने पर भी क्रू बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसका मुकाबला गॉडज़िला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर से हुआ. आदुजीविथम की छह दिन की कमाई 40.40 करोड़ रुपये है और गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर की पांच दिन की कुल कमाई भारत में 49.75 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें - Manisha Rani: करोड़पति बन गई हैं मनीषा रानी! बिहार में खरीदी शानदार प्रॉपर्टी, बनाएंगी नया घर

पिछले पांच दिनों में फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि क्रू अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (tiger Shroff) की बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की मैदान (Maidan) जैसी बड़ी फिल्मों के ईद पर सिनेमाघरों में आने से पहले दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.