logo-image

The Creator: Sarjanhar : फिल्म के ट्रेलर ने मचाया बवाल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दयानंद शेट्टी, शाजी चौधरी और आर्य बब्बर की मोस्ट अवेटेड  फिल्म 'द क्रिएटर: सर्जनहार' (The Creator: Sarjanhar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शक फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं.

Updated on: 12 May 2023, 06:35 AM

नई दिल्ली :

दयानंद शेट्टी, शाजी चौधरी और आर्य बब्बर की मोस्ट अवेटेड  फिल्म 'द क्रिएटर: सर्जनहार' (The Creator: Sarjanhar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शक फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं. 'द क्रिएटर: सर्जनहार' फिल्म प्रवीण हिंगोनिया द्वारा निर्देशित और राजेश कराटे गुरुजी द्वारा निर्मित है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी. जानकारी के लिए बता दें, 'निर्माता - सर्जनहार' 'एक दुनिया, एक धर्म' के अद्वितीय विचार का प्रचार करते है. फिल्म में दुनिया में बनाई गई सीमाओं से मुक्त करने के एजेंडे को दिखाती है जो मानवता और खुद दुनिया को बचाने का सबसे अच्छा तरीका है.

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee: 'शूटिंग के दौरान ट्रक के पीछे बदलने पड़े थे कपड़े,' मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा

प्रवीण हिंगोनिया की निर्देशक के रूप में पहली फिल्म -

 दिलचस्प बात यह है कि प्रवीण हिंगोनिया खुद एक एक्टर हैं और निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में दयानंद शेट्टी, शाजी चौधरी, भुवनेश मैम, रोहित चौधरी, जश्न कोहली, रजा मुराद, हिमानी साहनी, एलिजा सहगल, बुशरा शेख, अनंत महादेवन, संजय स्वराज, प्रमोद महतो प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. 

फिल्म 'द क्रिएटर: सर्जनहार' रिलीज डेट -

आपको बता दें कि शाजी चौधरी 'द क्रिएटर-सर्जनहार' (The Creator: Sarjanhar) में मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले शाजी ने 'जोधा अकबर', लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में अहम किरदार निभाए थे और हाल ही में उन्हें शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'पठान' में भी देखा गया था. जल्द रिलीज होने वाली इस फिल्म में वह बेहद अलग तरह के किरदार में नजर आएंगे. 'द क्रिएटर- सर्जनहार' 26 मई 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है. 

यह भी पढ़ें : Adipurush:  सनातन धर्म प्रचारक बोले रिलीज से पहले हमें दिखाओ फिल्म, कुछ गलत दिखा तो करने होंगे बदलाव