logo-image
लोकसभा चुनाव

Tamannaah Bhatia Odela 2 Look: तमन्ना भाटिया ने धारण किया भगवा अवतार, हाथ में डमरू लिए बनीं शिव भक्त

Odela 2: साउथ की अपकमिंग फिल्म ओडेला 2 में तमन्ना भाटिया अहम रोल प्ले करने जा रही हैं.

Updated on: 09 Mar 2024, 09:49 AM

नई दिल्ली:

Tamannaah Bhatia Odela 2 Look: बॉलीवुड और साउथ की सुपरहॉट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) काफी चर्चा में हैं. इन दिनों तमन्ना अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में नजर आ रही हैं. लस्ट स्टोरीज 2 के बाद एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग फिल्म ओडेला 2 (Odela 2) में दिखेंगी. फि्लम का नया पोस्टर रिवील हो गया है. इस पोस्टर में तमन्ना भाटिया का नया अवतार देखने को मिला है जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. एक्ट्रेस बेहद दिलचस्प लुक में नजर आ रही हैं. संपत नंदी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ओडेला रेलवे स्टेशन (2022) की अगली कड़ी है जिसमें हेबाह पटेल और पुजिता पोन्नाडा मुख्य भूमिकाओं में थे. इसमें तमन्ना भाटिया भी अहम रोल प्ले करने वाली हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्ट्रेस शिव भक्त अवतार में हैं. भगवा कपड़े धारण किए तमन्ना ने हाथ में डमरू ले रखा है. वह नंगे पर शिव भक्ती में लीन चल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Collection: पहले दिन अजय देवगन की शैतान ने कमाए इतने करोड़, जानें कलेक्शन

शिव शक्ति बनीं तमन्ना भाटिया
फिल्म ओडेला 2 में तमन्ना शिव शक्ति नाम की एक शिव भक्त की भूमिका निभा रही हैं. पोस्टर का अनावरण महा शिवरात्रि के अवसर पर किया गया था. पोस्टर को इंस्टाग्राम और एक्स पर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने कैप्शन में लिखा, “हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि।”  पोस्टर में तमन्ना भगवा कपड़ो में सजी हुई हैं और हाथ में डमरू और डंडा लिए हुए हैं. वह काशी में गंगा किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस भोलेबाबा की भक्ती में लीन हैं और खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

क्या है ओडेला 2 की कहानी
अशोक तेजा के डायरेक्शन में बनी ओडेला रेलवे स्टेशन, ओडेला गांव की रहस्यमय घटनाओं के बारे में थी. इसे संपत नंदी दने प्रोड्यूस किया था. अब इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है जिसे ओडेला 2 नाम दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीक्वल, गांव के संरक्षक ओडेला मल्लन्ना स्वामी की कहानी है, जो इसे दुष्ट ताकतों से बचाता है. हेबाह पटेल और वशिष्ठ एन सिम्हा सीक्वल में वापसी करेंगे. फिल्म काशी में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. जहां तक फिल्म की टीम की बात है, ओडेला 2 की टीम में सिनेमैटोग्राफर सौंदर राजन एस और कंतारा फेम संगीतकार अजनीश लोकनाथ हैं. 

ओडेला 2 में तमन्ना भाटिया एकदम अलग और अनोखे किरदार में दिखेंगी. बाहूबली के बाद उनका ये अवतार दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा. बहरहाल, इसके अलावा तमन्ना की झोली में अरनमनई 4 और स्त्री 2 जैसी फिल्में भी हैं.