logo-image

दुनिया के 5वें सबसे बड़े डायमंड की मालकिन हैं Tamanna Bhatia, इस शख्स ने किया था गिफ्ट...

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) फिल्म जगत में अपने अगल पहचान बनाई हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ में भी कई बड़ी फिल्में की हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है.

Updated on: 24 Jul 2023, 06:59 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) फिल्म जगत में अपने अगल पहचान बनाई हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ में भी कई बड़ी फिल्में की हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है. यह कई लोगों के लिए नई जानकारी हो सकती है, लेकिन एक्ट्रेस को यह डायमेंड गिफ्ट में मिला है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वो शख्स जिसने तमन्ना को इतना महंगा गिफ्ट दिया है. तमन्ना को यह महंगा तोहफा देने वाला जाना-पहचाना चेहरा उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) कोनिडेला हैं.

उपासना ने तमन्ना को इतना कीमती तोहफा दिया

यह जानकारी किसी के भी मन में कई सवाल खड़े कर सकती है. आखिर उपासना ने तमन्ना को इतना कीमती तोहफा क्यों दिया. खैर, इसका जवाब राम चरण और चिरंजीवी से जुड़ा है. दरअसल, उपासना ने तमन्ना भाटिया को एक हीरे की अंगूठी तोहफे में दी थी, जो दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा बताया गया है. चलिए अब इसे साफ करते हैं. तमन्ना को उपासना ने फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में उनके सपोर्ट के लिए यह गिफ्ट दिया था. अनजान लोगों के लिए, अंडर कंसीडरेशन फिल्म का निर्माण उपासना के पति राम चरण ने किया था और इसमें उनके ससुर चिरंजीवी ने अभिनय किया था. यह चिरंजीवी के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और उनके बेटे राम चरण ने अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए एक मेकर के तौर पर काम किया था.

चिरंजीवी के ड्रीम प्रोजेक्ट पर तमन्ना ने किया था काम 

फिल्म में कई स्टार एक्टर थे. जिनमें चिरंजीवी, नयनतारा, तमन्नाह, सुदीप, जगपति बाबू, विजय सेतुपति, अमिताभ बच्चन और अनुष्का शेट्टी शामिल थे. सई रा नरसिम्हा रेड्डी इंडियन इंडिपेंडेंस एक्टिविस्ट उय्यलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन का एक फिक्शन स्टोरी है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बहुत काम किया, लेकिन ये लोगों के बीच नहीं चल पाई. फिल्म ने लोगों पर कोई खास असर नहीं डाला, लेकिन तमन्ना को फिल्म में दिखाई गई करेक्टर के लिए प्रशंसा मिली. ऐसा लगता है कि उपासना ने अयान एक्ट्रेस द्वारा फिल्म में दिए गए योगदान को बहुत महत्व दिया है. शायद यही वजह है कि उन्होंने तमन्ना को इतना महंगा तोहफा देने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: 35 हजार के अंडरवियर में दिखे रणवीर सिंह, फिल्म के प्रोमो ने मचाई धूम...

उपासना ने खुद ट्वीट कर के शेयर की थी ये जानकारी

उपासना ने साल 2019 में अपने ट्वीटर अकाउंट पर तमन्ना की हीरो के साथ की तस्वीर शेयर की थी.  इस बारे में ट्वीट कर लिखा था, "मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर @tamannaahspeaks के लिए एक उपहार. आपको पहले से ही याद कर रही हूं. जल्द ही मिलेंगे.