logo-image

बेटी को लेकर वॉक पर निकलीं स्वरा भास्कर, पति फहद भी आए नजर

23 सितंबर को स्वरा भास्कर ने शादी के बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. उनकी एक बेटी हुई है जिसका नाम कपल ने राबिया रखा है.

Updated on: 26 Nov 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली:

Swara Bhaskar-Fahad Ahmad: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हाल में मां बनी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर स्वरा अपनी फैमिली फोटोज साझा करती रहती हैं. खासतौर पर स्वरा बेटी राबिया के साथ चिल करते हुए नजर आती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ कुछ प्यार भरे पल बिताते हुए फोटोज साझा की हैं. स्वरा भास्कर ने पति फहद अहमद के साथ बेटी का संडे काफी खुशनुमा बना दिया. दोनों उसे वॉक पर लेकर निकले और फैमिली टाइम बिताते नजर आए.

26 नवंबर को स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टा हैंडल पर ये तस्वीरें साझा की हैं. इनमें कपल बेटी को वॉकर में लेकर घर के आंगन में टहल रहे हैं. कैजुअल टी-शर्ट-पजामा के साथ स्वरा ने शॉल ओढ़ा हुआ है. एक्ट्रेस बेहद सिंपल नजर आ रही हैं. वहीं फहद ने शॉर्ट्स और जैकेट पहना है. हालांकि, कपल ने बेटी का चेहरा छिपाए रखा है और पोज दे रहे हैं. साथ में उनका पेट डॉगी भी है जो फैमिली फोटोज का हिस्सा है. फोटोज शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, “मेरा सारा आशीर्वाद! #sundaybliss,” और अपनी खुशी और आशीर्वाद जताने इमोजी शेयर किए. 

यह भी पढ़ें- सलमान खान को इंडस्ट्री का 'भाई' नहीं मानते इमरान हाशमी, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

23 सितंबर को स्वरा भास्कर ने शादी के बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. उनकी एक बेटी हुई है जिसका नाम कपल ने राबिया रखा है. कपल ने ये गुड न्यूज खुशी-खुशी इंस्टाग्राम पर साझा की थी. 

यह भी पढ़ें- महेश भट्ट ने वीडियो शेयर कर अपने दामाद रणबीर कपूर को 'बेस्ट डैड' बताया', इमोशनल हुए अभिनेता

फिल्मों से दूर अब स्वरा भास्कर फैमिली टाइम में बिजी हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिछले स्टाइलिश दिवाली आउटफिट्स का एक रील वीडियो शेयर किया था. वह घर पर कैजुअल लुक्स में काफी खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस पाजामा पहनकर अपने बिस्तर पर राबिया के साथ लेटी हुई थीं. स्वरा लगातार रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए मदरहुड की नई परिभाषा लिख रही हैं. 

स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से हटकर एक राजनेता से शादी रचाई है. एक्ट्रेस ने पहले कोर्ट मैरिज की और बाद में फैंस के साथ रिसेप्शन के साथ ये खबर साझा की थी. मुंबई में कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया और सभी शादी की रस्में भी निभाईं. शादी के बाद इसी साल सितंबर में स्वरा भास्कर और उनके पति फहद अहमद ने अपनी बेटी राबिया का वेलकम किया था.