logo-image

स्वरा भास्कर ने मनाई अपनी शादी की पहली सालगिरह, वीडियो पोस्ट कर कहीं ये बात

स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने 16 फरवरी 2024 को शादी की थी, आज उनकी शादी की पहली सालगिरह है, इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया.

Updated on: 16 Feb 2024, 09:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक साल पहले नई जिंदगी की शुरुआत कर एसपी नेता फहद अहमद संग शादी कर ली थी. आज ही के दिन यानी 16 फरवरी 2024 को दोनों की शादी की पहली सालगिरह है. पिछले साथ 6 फरवरी 2023 को स्वरा भास्कर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी. शादी के एक साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ एक वेडिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर शादी का वीडियो शेयर किया, जिसकी शुरुआत उनके भाई के अनाउंसमेंट के साथ होती है, फिर स्वरा और फहद के पेरेंट्स उनके बारे में बात करते दिखाई देते हैं, इसके बाद शादी की रस्में हल्दी, मेहंदी और निकाह झलकियां देखने को मिलती हैं, वीडियो के लास्ट में फहद अपनी भाभियों को जूते चुराने के लिए 50 हजार रुपये देते हुए देखे जा सकते है. इसके अलावा स्वरा भास्कर और फहद को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है.

स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर एक नोट लिखा

वीडियो शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, फूल्स इन रश. खैर हम प्यार में पड़ने वाले मूर्ख थे. आगे लिखा, एक साल पहले हमने बॉम्बे की एक अदालत में स्पेशल मेरिज एक्ट के तहत अपनी शादी को रजिस्टर किया और फिर परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाया. एक साल हो गया, हमारे दिलों में एक झलक, ऐसे अद्भुत परिवार और दोस्तों के लिए शुक्रिया. स्वरा भास्कर और फहद अहमद की मुलाकात साल 2020 में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी

इसके बाद ,से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, फिर उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी, पिछले साल शादी के कुछ महीने बाद ही इस कपल ने अपने घर में एक नन्हीं परी का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने राबिया रखा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने साल पहले नई जिंदगी की शुरुआत कर एसपी नेता फहद अहमद संग शादी कर ली थी. आज ही के दिन यानी 16 फरवरी 2024 को दोनों ने शादी की थी.