logo-image
लोकसभा चुनाव

Swara-Fahad Wedding Update : इस खास दिन से शुरू होगा स्वरा भास्कर और फहद अहमद का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहद अहमद (Fahad Ahmad) ने 16 फरवरी को कोर्ट में शादी की थी, जिसके बाद अब वो रीति रिवाज के साथ शादी करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन (Pre-Wedding Festivities) 12 मार्च से शुरू हो जागा.

Updated on: 10 Mar 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहद अहमद (Fahad Ahmad) ने 16 फरवरी को कोर्ट में शादी की थी, जिसके बाद अब वो रीति रिवाज के साथ शादी करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन (Pre-Wedding Festivities) 12 मार्च से शुरू हो जागा. पार्टी मेहंदी, संगीत के साथ शुरू होगी. कपल की तरफ से एक कव्वाली समारोह भी होगा. 16 मार्च को दोस्तों और परिवार के लिए दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें कपल के काफी दोस्तों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि शादी समारोह के लिए स्वरा ने केवल अपने रिश्तेदारों और बेहद करीबी दोस्तों को ही बुलाया है. 

यह भी पढ़ें : Richa Chadha : जापानी लड़की के साथ हुए बुरे बर्ताव पर ऋचा चड्ढा ने दिया रिएक्शन, गिरफ्तारी पर अड़ी

स्वरा भास्कर और फहद अहमद के शादी में शामिल होंगे ये लोग -

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने शादी समारोह के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. सोनम कपूर, दिव्या दत्ता, फराज अंसारी और इंडस्ट्री के अन्य लोगों से उम्मीद की जा रही है कि वे इस शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. हालांकि वो शादी के दिन पता चलेगा कि कितने लोग शिरकत करेंगे. 

कोर्ट मैरिज पोस्ट -

जानकारी के लिए बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी कोर्ट मैरिज की खबर और तस्वीरें लोगों के साथ साझा करते हुए लिखा था कि, 'परिवार और दोस्तों जैसे परिवार के प्यार से समर्थन और खुशी पाकर धन्य हूं! अपनी मां की साड़ी और उनके आभूषण पहने.. @FahadZirarAhmad को रंग पहनाया :) और हमने #SpecialMarriageAct के तहत पंजीकरण कराया.' सामने आई कोर्ट मैरिज की तस्वीरों में एक्ट्रेस चांद की तरह खूबसूरत लग रही थी. 

यह भी पढ़ें : Chunky Pandey Life Story : डॉक्टर के बेटे होकर चुनी एक्टिंग की लाइन, ऐसे शुरू किया जीरो से होरी बनने का सफर