logo-image

Sushmita Sen: 29 साल पहले जीता था मिस यूनिवर्स का खिताब, फोटोग्राफर ने किया था ऐसा कमेंट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की जानी- मानी कलाकार हैं. एक्टिंग के साथ -साथ सुष्मिता ने अपने नम्र स्वभाव के कारण लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है.

Updated on: 21 May 2023, 10:57 AM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की जानी- मानी कलाकार हैं. एक्टिंग के साथ -साथ सुष्मिता ने अपने नम्र स्वभाव के कारण लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. आज का दिन एक्ट्रेस के लिए बेहद खास है क्योंकि आज से 29 साल पहले एक्ट्रेस ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब  जीता था. इसको देखते हुए सुष्मिता (Sushmita Sen) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. सुष्मिता (Sushmita Sen) ने सुबह इंस्टाग्राम पर करीब तीन दशक पहले खींची गई अपनी एक मोनोक्रोम फोटो साझा की है. क्लोजअप फोटो में सुष्मिता ने कैमरे की तरफ देखते हुए अपने हाथों को अपने चेहरे के दोनों ओर रखा हुआ है.

सुष्मिता ने लिखा, "यह तस्वीर ठीक 29 साल पुरानी है, जिसे मशहूर फोटोग्राफर प्रबुद्ध दासगुप्ता ने शूट किया है. उन्होंने मुझे एक 18 साल की उम्र में खूबसूरती से कैद किया है ... एक मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, आपको एहसास हुआ." मैं अब तक की पहली मिस यूनिवर्स हूं...मैंने गर्व से कहा , यह वास्तव में भारत की पहली मिस यूनिवर्स है."

ये भी पढ़ें-Nawazuddin Siddiqui: मनोज  बाजपेयी को पहले गंभीरता से नहीं लेते थे नवाजुद्दीन, इस नाटक ने बदला नजरिया

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आर्या से किया डिजिटल डेब्यू

इसके साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, ये उनके लिए बेहद गर्व की बात है कि उन्होंने अपनी मातृभूमि को प्रजेंट किया है. आज भी मेरी आंखें खुशी से नम हो जाती हैं. वहीं सुष्मिता के इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. यूजर्स ने कहा है कि वह इस सम्मान की हकदार है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, सुष्मिता आर्या सीजन 3 में नजर आने वाली हैं जो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होंगी.  2020 में आर्या से सुष्मिता सेन की ऑन-स्क्रीन वापसी की. सुष्मिता ने जून 2020 में आर्या के साथ एक रोमांचक वापसी की. सीरिज में, एक्ट्रेस एक सख्त महिला की भूमिका निभाती है, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सीमाओं से परे जाती है.