logo-image

Sushmita Sen Workout Video: जमकर वर्कआउट करती दिखीं सुष्मिता, फिटनेस देख दंग रह गए फैंस 

Sushmita Sen Workout Video: सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने वर्क-आउट सेशन से एक तस्वीर शेयर की, पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस ने उन पर प्यार बरसाया.

Updated on: 13 Feb 2024, 09:57 AM

New Delhi:

Sushmita Sen Workout Video: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेसस में से एक हैं. उनका ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन करिश्मा हर किसी को मन मोह लेता है. मजबूत इरादों वाली दिवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, जहां वह अपने डे-टू-डे लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती है. अब, हाल ही में, आर्या एक्ट्रेस ने अपनी पूरी तरह से टोंड बॉडी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिससे उनके सभी फैंस खुश हो गए.

सुष्मिता सेन अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं
कुछ समय पहले, सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जिम में अपने वर्कआउट सेशन की एक शानदार तस्वीर शेयर की थी. पोस्ट में, उसे कैमरे से दूर चेहरा करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह वर्कआउट मशीन पकड़कर अपने पूरी तरह से टोंड शरीर को दिखा रही है और अपने बाइसेप्स और तराशी हुई बैक को प्रमुख फिटनेस गोल्स को पूरा करते हुए दिखा रही है. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सेटबैक से कमबैक तक" जब पॉजिटिविटी वापस आती है...नेगेटिविटी वापस आती है!!! #बैकस्टोरी #स्पाइनटॉक #बिल्डइटस्ट्रॉन्ग #वर्कइनप्रोग्रेस. मैं आप लोगों से प्यार करता हूं!!! #डुग्गाडुग्गा #योरस्ट्रूली.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन की फिजिकल फिटनेस को देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं
पोस्ट शेयर किए जाने के कुछ मिनट बाद,फैंस उनकी तारीफें करना बंद नहीं कर सके और उनकी तारीफों से कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई. एक फैन ने लिखा, “इतनी शक्तिशाली वापसी!! महोदया, आप असल में प्रशंसनीय और एक आदर्श व्यक्ति हैं जिनसे कोई भी प्रेरणा ले सकता है. समर्पण, कड़ी मेहनत, जुनून, मैंने यह सब आप में पाया मैडम, आपका कौशल मुझे हमेशा जीवन में बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है”, एक अन्य फैन ने लिखा, “यह एक शेरनी की शक्ति है”, और एक तीसरे फैन ने कमेंट किया, “अब वाह” जिसे हम "वापसी निश्चित रूप से सेटबैक से बेहतर है" कहते हैं.

सुष्मिता सेन का वर्क फ्रंट
सुष्मिता को आखिरी बार उनके प्रशंसित वेब-शो, आर्या अंतिम वार में देखा गया था. यह वेब सीरीज का समापन सत्र था. यह शो इस हफ्ते की शुरुआत में 9 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. निपुण फिल्म निर्माता राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, आर्या अंतिम वार में सुष्मिता सेन, इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास सहित कलाकारों की टोली शामिल थी. कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, ​​प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जादावत और विश्वजीत प्रधान समेत अन्य शामिल हैं.