logo-image
लोकसभा चुनाव

सुष्मिता सेन और शर्लिन चोपड़ा ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, शेयर किया वीडियो

इस चैलेंज में प्रतिभाली पहले बॉटल को किसी एक समतल जगह पर रखते हैं और उसके ढक्कन को ढीला छोड़ देते हैं.

Updated on: 05 Jul 2019, 04:19 PM

नई दिल्ली:

आजकल इंटरनेट पर बॉटल कैप चैलेंज खूब छाया हुआ है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा किया, लेकिन अब यह गेम अगले स्तर तक पहुंच चुका है और इंडस्ट्री की महिलाएं भी इसके जरिए अपने फिटनेस को साबित करते नजर आ रही हैं. अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इस वायरल चैलेंज को अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दो बेटियों रेने व अलीशा के साथ लिया.

सुष्मिता ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सुष्मिता सहित ये तीनों एक के बाद एक बारी-बारी से इस चैलेंज को पूरा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, "सारे मजे लड़कों को ही क्यों होना चाहिए! रेने, अलीशा, आपकी अपनी और रोहमन सभी..बॉटल कैप चैलेंज. आपको ढेर सारा प्यार."

इस चैलेंज में प्रतिभाली पहले बॉटल को किसी एक समतल जगह पर रखते हैं और उसके ढक्कन को ढीला छोड़ देते हैं. इसके बाद बिना हाथ का इस्तेमाल किए उन्हें पीछे की ओर से घूमकर एक किक से इस ढक्कन को खोलना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: अब धोखाधड़ी के मामले में फंसे ऋतिक रोशन, जानिए पूरा मामला

केवल सुष्मिता सेन ही नहीं, बल्कि मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस पर अपना हाथ आजमाया और उन्होंने भी इसे बेहद अच्छे ढंग से पूरा किया. शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस चैलेंज को बखूबी करते नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हे अक्षय कुमार, मैं खुद को रोक नहीं सकी! फिट इंडिया."

View this post on Instagram

Hey @akshaykumar , I couldn’t resist either! #bottlecapchallenge #fitindia 💪⭐️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

हर रोज अधिक से अधिक सेलेब्रिटीज इस चैलेंज को अपने अंदाज में पूरा करते नजर आ रहे हैं. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, अभिमन्यु दसानी भी इस पर परफॉर्म कर चुके हैं.