logo-image

हाउस हेल्प की बेटी के लापता होने पर आगे आईं सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने किया इनाम का ऐलान

सनी लियोन ने अपने नौकर की 9 साल की बेटी के लापता होने के बाद उन्हें 50,000 रुपये का इनाम देने की पेशकश की है. जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Updated on: 09 Nov 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के घर पर काम करने वाले शख्स की 9 साल की बेटी लापता हो गई है. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने 9 नवम्बर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था कि उनके हाउस हेल्प की नौ साल की बेटी मुंबई के जोगेश्वरी से लापता हो गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का किरण मोरे, लापता बच्चे की तस्वीर और डिटेल्स भी शेयर किया है. सनी लियोन ने अनुष्का किरण मोरे को ढूंढने में मदद के लिए बड़ी रकम की पेशकश की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

नौकर की बेटी को ढूंढने के लिए सनी आगे आईं

सनी लियोनी ने मुंबई पुलिस और बीएमसी के आधिकारिक अकाउंट को टैग करते हुए बताया कि अनुष्का गुरुवार शाम से जोगेश्वरी वेस्ट के बेहराम बाग से लापता हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह उस व्यक्ति को 50,000 रुपये का इनाम देंगी जो अनुष्का को उसके परिवार के पास वापस लाएगा. एक्ट्रेस ने अनुष्का किरण मोरे की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'मैं पर्सनल इस लड़की को उसके परिवार के पास सुरक्षित वापस लाने के लिए 50,000 रुपये दुंगी.

सनी लियोनी ने किया 50,000 इनाम का ऐलान

उन्होंने आगे बड़े अक्षरों में लिखा, यह मेरे हाउस हेल्पर की बेटी अनुष्का है, वह कल शाम 8 नवंबर 7 बजे से जोगेश्वरी बेस्ट बेहराम बाग से लापता है, वह 9 साल की है, उसके माता-पिता उसकी तलाश में पागल हो गए हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ कॉन्टैक्ट डिटेल्स भी दीं. सनी ने यह भी बताया, जो कोई भी उसे वापस लाएगा या उसकी जानकारी देगा, उसे 11,000 रुपये नकद दिए जाएंगे. कृपया अपनी आंखें खुली रखें और इस छोटी लड़की की तलाश करें.

फिल्म कैनेडी में आखिरी बार दिखीं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस के वर्क लाइफ के बारे में बात करते हुए, सनी को आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी में देखा गया था, जिसका प्रीमियर कान्स 2023 में आधी रात की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ था. कथित तौर पर, फिल्म को 7 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. फिल्म को MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में भी दिखाया गया था. एक इंटरव्यू के दौरान, सनी ने फिल्म को प्यार और स्टैंडिंग ओवेशन मिलने पर फीडबैक भी दिया था.

अभिनेत्री ने कहा, हम कान्स और मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव सहित कुछ समारोहों में गए हैं और ऑडियंस के फीडबैक कमाल का रही, इसलिए मामी में आना एक प्राउड एक्सपीरियंस था.