logo-image
लोकसभा चुनाव

Suhana Khan: कजिन के साथ गोवा पहुंची सुहाना खान, सेट किए फैशन गोल्स

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान गोवा में कजिन्स के साथ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं.

Updated on: 01 Aug 2023, 08:02 PM

New Delhi:

स्टारकिड सुहाना खान (Suhana Khan), जो इस साल जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की 'द आर्चीज़' (The Archies) से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इन सबके बीच यंग एक्ट्रेस अपने कजिन्स के साथ गोवा पहुंची हुई हैं. जहां वह अपने में अपनी कजिन बहन आलिया चिब्बा के साथ गोवा में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. अपने आगामी प्रोजेक्ट की रिलीज से पहले ही, स्टारकिड ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग और सारा प्यार और समर्थन हासिल कर लिया है. 

आपको बता दें कि, गोवा में सुहाना खान की फैशनेबल आउटफिट में तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. 23 साल की स्टारकिड अपनी चचेरी बहन आलिया चिब्बा के साथ छुट्टियों पर हैं. जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, वह सिल्वर हुप्स और बीची कर्ल के साथ फैशनेबल आउटफिट पहने नजर आती हैं. असल में, आगामी स्टार ने गोवा में अपने समय की झलकियाँ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. 

यह भी पढ़ें - Dream Girl 2 Trailer: रातों की नींद चुराने लौट आई पूजा, 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

इस बीच 'द आर्चीज़'(The Archies) के बारे में बात करें तो, जोया अख्तर (Zoya Akhtar) जो अपनी हालिया वेब-सीरीज 'मेड इन हेवन' (Made in Heaven) के लिए जानी जाती हैं, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ-साथ श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर  (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को लॉन्च करेंगी. दरअसल, ब्राजील में TUDUM के इवेंट के दौरान प्रोजेक्ट के कलाकारों ने फिल्म के टीजर की एक झलक शेयर की थी. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर साओ पाउलो की अपनी खूबसूरत और यादगार सफर की एक पुरानी रील भी साझा की. रील में सुहाना के साथ उनके को-स्टार खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा और डॉट शामिल थे.