logo-image

नॉर्वे में पत्नी के साथ एन्जॉय करते नजर आए SS Rajamouli, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें...

एसएस राजामौली अपनी पत्नी और बाहुबली टीम के साथ नॉर्वे में हैं. कपल ने नॉर्वे के पल्पिट रॉक पर खूब एंजॉय किया. जिसकी तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया शेयर की.

Updated on: 18 Aug 2023, 02:49 PM

नई दिल्ली:

एस एस राजामौली अपनी आधी बाहुबली टीम के साथ इस समय नॉर्वे में हैं. उनकी जर्नी का वजह स्टवान्गर ओपेरा हाउस में बाहुबली की खास स्क्रीनिंग है.स्क्रीनिंग 18 अगस्त को होगी. पिछले कुछ दिनों से राजामौली और उनकी बाहुबली टीम नॉर्वे में है. फिल्म निर्माता के साथ उनकी यात्रा पर उनकी पत्नी रमा राजामौली भी हैं.  निर्देशक की पहली फिल्म, स्टूडेंट नंबर: 1 से लेकर उनकी आखिरी आरआरआर तक, राम ने उनकी सभी फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में काम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

कपल ने नॉर्वे के पल्पिट रॉक पर खूब एंजॉय किया. जिसकी तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया शेयर की. राजामौली ने लिखा कि मगधीरा के लिए शोध करते समय, उन्होंने नॉर्वे के लोकप्रिय पर्यटक आकर्षण के बारे में सुना था और तब से वहां आना चाहते थे. उन्होंने लिखा, "मगाधीरा के लिए शोध करते समय इस पल्पिट रॉक की तस्वीरें देखीं. तब से यहां आना चाहता था. स्टैवेंजर में कॉन्सर्ट में बाहुबली फिल्म के लिए धन्यवाद, आखिरकार यह सफल हुआ"

कुछ दिन पहले राजामौली ने ट्वीट किया था, "लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाहुबली: द बिगिनिंग की जादुई स्क्रीनिंग को नहीं भूल सकता, जो अभी भी मेरी आंखों में बसी हुई है, और अब हम कॉन्सर्ट में एक और शानदार फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए उत्साहित हैं" 18 अगस्त को नॉर्वे में स्टवान्गर ओपेरा हाउस में बाहुबली-1, जिसमें स्टवान्गर सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा का प्रदर्शन होगा"

स्टवान्गर ओपेरा हाउस में फिल्म की स्क्रीनिंग की खबर से फैंस ने बहुत उत्साह के साथ स्वागत किया. खबर शेयर करते हुए राजामौली ने निर्देशक के राघवेंद्र राव और निर्माता सोभू यारलागड्डा के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की. काम के मोर्चे पर, उनके पास कार्ड पर महेश बाबू के साथ एक फिल्म है. अभिनेता और निर्देशक दोनों के फैंस के इस बात से उत्साहित हैं कि दोनों आखिरकार पहली बार एक साथ काम करेंगे.