logo-image

Shahrukh Khan Viral Video: गौरी खान के बारे में बात करते हुए SRK हुए इमोशनल, शेयर की दिल की बात

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 20 Mar 2023, 04:24 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को कौन नहीं जानता. एक्टर की पूरे देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. शाहरुख खान अपने काम को लेकर तो हमेशा से सीरियस रहे ही हैं, लेकिन साथ ही, वह एक पर्फेक्ट फैमिली मैन भी हैं और वह अपनी वाइफ गौरी खान से भी बेहद प्यार करते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख (Shahrukh Khan) का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख (Shahrukh Khan And Gauri Khan) अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ बितए अपने अच्छे-बुरे पलों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस पुरानी वीडियो में शाहरुख (Shahrukh Khan) ने बताया कि "मुझे लगता है कि गौरी ने मुझे बहुत संभाला है, मैने बहुत बत्तमीजियां की हैं, बहुत घटियापन किया है, लेकिन कहीं न कहीं उसनें चुप रहके मुझे बहुत संभाला है. मै अच्छा व्यवहार नहीं करता था, बहुत अच्छे फैसले नहीं लेता था. लेकिन वो गौरी ही थी, जो चुप रहते हुए मेरी साथ रही और मुझे संभाले रखा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by wine and grapes 🍇 (@sh_editts)

बॉलीवुड के रोमांस किंग की रियल लाइफ लव स्टोरी की बात करें तो, एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद. शाहरुख और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी. इस कपल के साथ में तीन बच्चे भी हैं आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और अबराम (Abram Khan)

यह भी पढे़ं - Rajinikanth की बेटी के घर से चोरी हुआ 60 तोला सोना, नौकरानी पर क्यों पड़ा शक?

हाल ही में इस कपल को, एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) की शादी में स्पॉट किया गया था. जहां इन्होंने जमकर डांस किया था और पार्टी को पूरी तरह एंजॉय किया था.