logo-image

Sunny Leone Post: सिडनी में होगी फिल्म केनेडी की स्पेशल स्क्रीनिंग, सनी लियोनी हैं बेहद एक्साइटेड 

सनी लियोनी इन दिनों अपनी फिल्म केनेडी की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सिगनी पहुंची हैं. जहां से वह फिल्म को लेकर अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 12:55 PM

New Delhi:

Sunny Leone Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी फिल्म केनेडी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने फीमेल लीड की भूमिका निभाई है. केनेडी को 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी एक सक्रीनिंग पर दिखाया गया था. साथ ही अब इस फिल्म को, सिडनी फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जाएगा और सनी लियोन स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. अपनी फिल्म को इतने बड़े स्टेज में जाता प्रेजेंट होता देख सनी काफी कुछ हैं और ये उनके हालिया पोस्ट को देखकर पता लगाया जा सकता है. 

आपको बता दें कि, अपने फैंस के साथ खुशी बांटने के लिए सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए सनी ने कहा, “गुड मॉर्निंग, सिडनी. सिडनी फिल्म फेस्टिवल में जाने का इंतजार नहीं कर सकती. कैनेडी खेल रहे होंगे. मैं बहुत एक्साइटेड हूँ. मैं आप लोगों के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती लव यू सिडनी. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "सिडनी में सुबह 7 बजे उतरी. सिडनी फिल्म फेस्टिवल."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन ने थिएटर के सामने खड़े होने का एक मजेदार वीडियो भी साझा किया, जहां फिल्म समारोह को होस्ट किया जाएगा. क्लिप में वह कहती हैं, "मैं कल वहीं होने वाली हूं. वोहू." वीडियो टेक्स्ट के साथ भी आता है: "कल का इंतजार नहीं कर सकती." कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सिडनी फिल्म फेस्टिवल में #कैनेडी की स्क्रीनिंग के लिए बहुत एक्साइटेड हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यह भी पढ़ें - Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की याद में भावुक हुईं बहन श्वेता, रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर की मेमोरी

इससे पहले, सनी लियोन ने सिडनी के लिए उड़ान भरने से पहले एयरपोर्ट पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "उन्हें बताओ चार्ली आ रहा है. मेरे रास्ते में, सिडनी! अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी #कैनेडी की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सिडनी फिल्म फेस्टिवल में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं."