logo-image
लोकसभा चुनाव

नॉटिंग हिल में बेटे वायु के साथ एन्जॉय करती दिखीं सोनम कपूर, तस्वीरें देखें

सोनम कपूर और रिया कपूर इन दिनों लंदन में अपनी गर्मियों की छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. रिया ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरों का एक नया कलेक्शन शेयर किया है. उनके साथ पति आनंद आहूजा और बेटे वायु भी नजर आए. 

Updated on: 01 Jul 2023, 10:05 PM

नई दिल्ली:

रिया कपूर और सोनम कपूर इन दिनों लंदन के नॉटिंग हिल में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. रिया कपूर ने अपनी लंदन छुट्टियों से कई नई तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में सोनम कपूर के साथ उनके पति आनंद आहूजा और बेटा वायु भी नजर आए. सोनम कपूर और रिया कपूर इन दिनों लंदन में अपनी गर्मियों की छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. रिया ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरों का एक नया कलेक्शन शेयर किया है. उनके साथ पति आनंद आहूजा और बेटे वायु भी नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

नॉटिंग हिल में वायु के साथ सोनम कपूर

रिया ने इंस्टाग्राम पर नॉटिंग हिल में अपने वीकेंड की छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर कीं. पोस्ट को कैप्शन देते हुए, वायु के साथ चलना", रिया ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जहां सोनम वायु को अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आ रही थीं, जबकि पति आनंद ने उन्हें एक प्यारा सा किस देते हुए देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर में सोनम कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही हैं, जबकि आनंद और वायु का चेहरा नजर नहीं आया. सोनम सफेद और पीले रंग के स्नीकर्स के साथ काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक अन्य तस्वीर में आंनद को फुटपाथ पर चलते हुए वायु को अपने कंधे पर ले जाते हुए देखा जा सकता है. रिया ने उस जगह की खूबसूरत पार्क और बैठने की खाली जगह की तस्वीरें भी शेयर की.

सोनम, करीना का परिवार लंदन में घूम रहा 

कुछ दिन पहले, करीना कपूर, सैफ अली खान और करण बुलानी लंदन के एक रेस्तरां में डिनर डेट के लिए सोनम और रिया के साथ शामिल हुए थे. सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं और इसे कैप्शन दिया, "क्या अमेजिंग फूड है. एक तस्वीर में ग्रुप को रेस्तरां के अंदर बैठकर फूड एन्जॉय लेते हुए देखा गया, और दूसरी तस्वीर में उन्हें सड़क पर एक साथ पोज देते हुए देखा गया है.

पीएम ऋषि सुनक के रिसेप्शन में पहुंची सोनम

हाल ही में 10 डाउनिंग स्ट्रीट में यूके के पीएम ऋषि सुनक के रिसेप्शन में सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी शामिल हुए. सोनम ने इस अवसर के लिए अपने लंबे कोट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. डिजाइनर रोहित बल ने सोनम के फ्लावर पैटर्न वाला आउट फीट बनाया था. सोनम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यूके भारत वीकेंड का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर रिसेप्शन के लिए रिप्रेजेन्ट कर रही हूं. कितना खूबसूरत दिन है, और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे लंदन की गर्मियों में साड़ी पहनने का मौका मिला"

यह भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद डिप्रेशन से गुजरी हैं काजल अग्रवाल, ये एक्टिविटी कर बाहर आईं एक्ट्रेस

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म

सोनम कपूर अगली बार ब्लाइंड में नजर आएंगी. सुजॉय घोष द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म 7 जुलाई को जियो सिनेमाज पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था, और इसमें सोनम को एक अंधा के रूप में देखा जाएंगा.