logo-image

Sonam Kapoor Son: सोनम कपूर ने धूमधाम से मनाया था लाडले बेटे वायु का पहला बर्थडे, देखें फोटोज

Sonam Kapoor Son: फोटोज शेयर करते हुए सोनम ने बताया कि उन्होंने वायु के जन्मदिन पर पूजा की और परिवार के साथ लंच करके इसे साधारण तरीके से मनाया था.

Updated on: 21 Aug 2023, 09:24 PM

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor Son Vayu Birthday:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल में अपने लाडले बेटे वायु का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. वायु कपूर आहूजा अब पूरे एक साल का हो चुका है. सोनम कपूर ने अपने बेटे के पहले बर्थडे का जश्न धूमधाम से मनाया था. 20 अगस्त को सोनम ने पति आनंद आहूजा के साथ मिलकर घर पर ही बेटे के लिए पार्टी की थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने बर्थडे पार्टी को काफी सिंपल और यूनिक रखा था. एक दिन बाद सोशल मीडिया पर पर सोनम ने वायु के बर्थडे की फोटोज शेयर की हैं. इनसाइड फोटोज देख फैंस भी खुश हो गए हैं. 

सोनम कपूर ने बेटे वायु के बर्थडे पर एक थीम पार्टी रखी थी. एक्ट्रेस ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इनमें सबसे पहले तो सोनम और आनंद साथ में पूजा करते नजर आ रहे हैं. वायु को पारंपरिक कपड़े पहनाए गए हैं और साथ में सोनम ने भी ग्लैमरस लुक छोड़ इंडियन लिबास पहना है. एक तस्वीर में मॉमी सोनम कपूर अपने लाडले पर खूब प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. वायु को गोद में लिए सोनम उसे देख खिलाखिला रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

फोटोज शेयर करते हुए सोनम ने बताया कि उन्होंने वायु के जन्मदिन पर पूजा की और परिवार के साथ लंच करके इसे साधारण तरीके से मनाया था. एक्ट्रेस ने फैमिली फोटोज भी शेयर की हैं जिनमें वायु के दादा-दादी और नाना-नानी भी पोज देते नजर आ रहे हैं. वायु के नानाजी एक्टर अनिल कपूर को भी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं.

सोनम कपूर ने के घर पर लंच पार्टी में उनकी दोस्त ने मदद की थी. घर को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था. वायु के साथ उनका पूरा परिवार था. सोनम कपूर की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.