logo-image

Sonam Kapoor: 'मुझे फिल्ममेकर ने हमेशा ऐसे ही लुक में रखा है, ' सोनम कपूर ने जताया अफसोस

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बात पर अफसोस जताया कि ज्यादातर फिल्म निर्माताओं ने उन्हें स्क्रीन पर हमेशा साधारण डी-ग्लैम अवतार में पेश किया है.

Updated on: 27 Sep 2023, 07:39 AM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक फैशननिस्टा है और उनका बोल्ड लुक अक्सर उनकी फिल्मों से ज्यादा धूम मचाता है. MAMI फिल्म फेस्टिवल के वर्ड टू स्क्रीन कार्यक्रम में, एक्टर ' डिजाइन की कला' पर चर्चा करने वाले एक पैनल का हिस्सा थी. उनके साथ निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, निर्माता शिवेंद्र डूंगरपुर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर श्रुति कपूर भी शामिल हुईं. पैनल के सदस्यों ने फिल्मों में भानु अथैया द्वारा रचे गए जादू के बारे में भी बात की.अपने स्वयं के अनुभव के बारे में बात करते हुए, सोनम (Sonam Kapoor) ने उल्लेख किया कि कैसे वह संजय लीला भंसाली या राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे शानदार निर्देशकों के साथ काम करने का सौभाग्य महसूस करती हैं, जो फिल्म निर्माण के हर विभाग में शामिल थे.

स्क्रीन पर 'ड्रामेटिक' कपड़े पहनना चाहती हैं सोनम कपूर

हालांकि, उन्होंने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बात पर अफसोस जताया कि ज्यादातर फिल्म निर्माताओं ने उन्हें स्क्रीन पर हमेशा साधारण डी-ग्लैम अवतार में पेश किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक पीरियड ड्रामा करना और स्क्रीन पर 'ड्रामेटिक' कपड़े पहनना चाहती हैं. उन्होंने साझा किया, “किसी कारण से, हर निर्देशक, भले ही मैं अपने कपड़ों के लिए जाना जाती हूं, मुझे साधारण कपड़ों और बिना मेकअप के पसंद करते हैं, और मैं हमेशा नेक्स्ट-डोर गर्ल हूं. मैंने कभी आभूषणों और इंडियन क्लोथ्स वाली पीरियड फिल्म नहीं की है.

सोनम कपूर ने आगे कहा, मैंने कभी ऐसी ड्रामेटिक फिल्म नहीं बनाई. मैं हमेशा साधारण सलवार कमीज पहनती हूं और मैं चांदनी चौक या पंजाब के एक छोटे से गांव या उनमें से एक (स्थान) से हूं. इसलिए, मेरा सपना एक दिन एक पीरियड ड्रामा भूमिका निभाने का है. मैंने कभी नाटकीय (वेशभूषा) नहीं पहनी है और इसीलिए मैं रेड कार्पेट पर इसकी तैयारी करती हूं,'' सोनम कपूर ने कहा कि वह एक निर्देशक और निर्माता की अभिनेत्री हैं और जब उनके लुक की बात आती है तो वह उनके नजरिए के साथ चलना पसंद करती हैं.