logo-image

सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर समेत अन्य सेलेब्स ने दी गे मैरिज पर फीडबैक, जानें

गे मैरिज राइट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर अपनी फीडबैक दिया हैं. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा भी शामिल हैं.

Updated on: 17 Oct 2023, 03:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई हस्तियां सामाजिक रूप से जागरूक हैं और अक्सर कई मुद्दों पर बोलती रहती हैं. आज, जैसे ही सुप्रीम कोर्ट ने गे मैरिज कपल के अधिकारों पर अपना फैसला सुनाया, सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा और अन्य सहित इंडस्ट्री के कई नामों ने इस पर अपने विचार शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. आज सुप्रीम कोर्ट ने विवाह के अधिकार और गे कपल पर अपना फैसला सुनाया. भारत के मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि अनमैरिड कपल, जिनमें  गे कपल भी शामिल हैं.

गे मैरिज फैसले पर सेलेब्स की फीडबैक

अनमैरिड कपल संयुक्त रूप से एक बच्चे को गोद ले सकते हैं. सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस खबर पर कई नोट शेयर किए. भूमि पेडनेकर ने  भी कई नोट शेयर किया. अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा- सभी के लिए समानता क्योंकि प्यार ही प्यार है. उन्होंने LGBTQ इंद्रधनुष फ्लेग भी जोड़ा. सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गे मैरिज राइट फैसले की कुछ तस्वीरे शेयर कीं. कैप्शन में, मोतीचूर चकनाचूर अभिनेत्री ने लिखा, "सबसे ऊपर प्यार. दीया मिर्जा, जिन्हें हाल ही में धक धक में देखा गया था, ने भी इसकी अनाउंसमेंट करते हुए न्यूज आर्टिकल शेयर किया

सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा का वर्कफ्रंट

सोनम कपूर को हाल ही में थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में देखा गया था, जिससे लगभग चार साल बाद उन्होंने अभिनय में वापसी की. यह फिल्म इसी नाम की दक्षिण कोरियाई थ्रिलर की रीमेक थी और ओटीटी पर रिलीज हुई थी. वह अब अनुजा चौहान के उपन्यास बैटल फॉर बिटोरा के वर्जन के लिए तैयारी कर रही हैं. भूमि पेडनेकर हाल ही में सेक्स कॉमेडी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थीं. इसमें शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी शामिल थीं, इस फिल्म को ज्यादातर पॉजिटिविटी क्रिटिकल फीडबैक मिले. उनके पास लाइनअप में कई फिल्में हैं जिनमें भक्त, अर्जुन कपूर के साथ द लेडी किलर और मेरी पत्नी का रीमेक शामिल हैं. वहीं दीया मीरा धक धक में नजर आई थीं.