logo-image

दुल्हन बनीं स्लमडॉग मिलेनियर की गुमनाम लतिका, देखें Rubina Ali की वेडिंग फोटोज

रूबीना अली कुरैशी ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनके लुक्स की तारीफ की. साथ में फैंस ने एक्ट्रेस को शादी की बधाई देने शुरू कर दिया.

Updated on: 18 Nov 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Rubina Ali Qureshi Wedding: बॉलीवुड की गुमनाम एक्ट्रेस रूबीना अली कुरेशी ने शादी रचा ली है. अगर आपको याद न हो तो हम आपको बता देते हैं कि रूबीना ब्लॉकबस्टर फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर (Slumdog Millionaire) में काम कर चुकी हैं. उन्होंने इस फिल्म में छोटी लड़की लतिका (Latika) का रोल निभाया था. हालांकि, इस फिल्म के बाद लतिका को दर्शक भूल गए. हॉलीवुड एक्टर देव पटेल और फ्रीडा पिंटो स्टारर फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में लतिका के रोल से रुबीना काफी पॉपुलर हुई थीं. उन्होंने चाइल्ट आर्टिस्ट के तौर पर सबका दिल जीत लिया था. आज भले लतिका गुमनाम हैं लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

रूबीना अली कुरेशी अब शादीशुदा है और उन्होंने अपनी शादी के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. रुबीना आज बड़ी हो गई हैं. हालांकि, जब वह डैनी बॉयल की ऑस्कर विनर फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में दिखाई दीं तो वह सिर्फ आठ साल की थीं. इस रोल में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था, रुबीना आज दुल्हन बन चुकी हैं और उन्होंने काफी ग्रैंड वेडिंग रचाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Ali Qureshi (@alirubina46)

रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी समारोह की कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "अलहम्दुइल्लाह निकाह हो गया..." पहली तस्वीर में वह अपने पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सुर्ख लाल एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में वह गोल्डन आउटफिट पहने हुए हैं, साथ में सिर पर लाल दुपट्टा लिए हुए हैं.

जैसे ही रूबीना ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं, एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनके लुक्स की तारीफ की. साथ में फैंस ने एक्ट्रेस को शादी की बधाई देने शुरू कर दिया, “बधाई हो रूबीना! विश्वास नहीं हो रहा कि आप अब इतने बड़े हो गए हैं,” एक फैन ने लिखा, “प्यारी जोड़ी को बहुत-बहुत बधाई.”

हालांकि रूबीना ने किसी भी पोस्ट में अपने पति के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपने हल्दी और मेहंदी समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “जिंदगी की नई जर्नी का रास्ता सुश्री कुरेशी से श्रीमती तक”  उन्होंने अपनी हल्दी और मेहंदी समारोह के कुछ वीडियो भी साझा किए. 2022 में रूबीना ने मुंबई के पास अपना ब्यूटी सैलून खोला. वह अब एक हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिलेंगे तो वो फिर से एक्टिंग करना चाहेंगी.