logo-image

Siddhartha-Kiara Wedding: शादी में ऐसे आउटफिट्स में दिखेंगे सिद्धार्थ और कियारा

बी-टाउन के सबसे क्यूट स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Updated on: 04 Feb 2023, 07:31 PM

New Delhi:

बी-टाउन के सबसे क्यूट स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जैसे-जैसे स्टार्स की शादी की डेट नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे स्टार्स के फैंस की एक्साईटमेंट बढ़ती जा रही है. दोनो की शादी की खबरें आने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई कपल की प्री-वेडिंग और वेडिंग सेरेमनी की शानदार तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. साथ ही सभी यह भी जानने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं कि दोनों स्टार्स अपनी शादी के सभी समारोह में कैसे आउटफिट्स पहनने वाले हैं.

आपको बता दें कि, एक सूत्र के मुताबिक, सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सिड-कियारा की शादी के लिए लगभग 150 आउटफिट तैयार किए हैं. मनीष मल्होत्रा को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. वह दोनों साथ में शादी के लिए जैसलमेर जा रहे थे. इसके अलावा, सूत्र ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मनीष मल्होत्रा ने 150 आउटफिट्स में से कुछ को सिर्फ दूल्हा, दुल्हन और उनके परिवारों के लिए कस्टम मेड किया है. इससे पहले, यह भी सुनने में आया था कि, सिद्धार्थ ने एक ऑफ-व्हाइट शेरवानी चुनी थी, जबकि किआरा ने अपने शादी के जोड़े के लिए लाल या आइवरी लहंगा चुना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्टार कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो, कियारा और सिद्धार्थ के प्यार की शुरुआत उनकी पॉपुलर फिल्म शेरशाह से हुई थी. हालांकि दोनों ने आज तक अपने रिश्ते के बारे में कोई खुसाला नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें - Pathan: SRK की 'पठान' ने आमिर की 'दंगल' को छोड़ा पीछे, की इतनी कमाई

इसके अलावा, प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे संगीत, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी 4 और 5 फरवरी को होगी. हालांकि, यह तो बस शुरुआत है! अपनी शादी के बाद के हफ्तों में, सिद्धार्थ और कियारा दो रिसेप्शन आयोजित करने की योजना बना रहे हैं: एक मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए, दूसरा दिल्ली में दूल्हे के परिवार के लिए.