logo-image
लोकसभा चुनाव

Shriya Saran: तेज हवा से परेशान हुई एक्ट्रेस, ठीक करती रह गई ड्रेस

शाहरुख खान ने 'हैरी मेट सेजल' में कहा था...ले जाएं जाने कहां हवाएं-हवाएं...उनकी यही लाइन्स हाल में श्रेया सरन पर बिल्कुल फिट बैठीं क्योंकि वह हवा की वजह से इतनी परेशान हुईं कि ठीक से पोज भी नहीं दे पाईं.

Updated on: 25 Apr 2023, 12:53 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने 'हैरी मेट सेजल' में कहा था...ले जाएं जाने कहां हवाएं-हवाएं...उनकी यही लाइन्स हाल में श्रेया सरन पर बिल्कुल फिट बैठीं क्योंकि वह हवा की वजह से इतनी परेशान हुईं कि ठीक से पोज भी नहीं दे पाईं. वह तस्वीरों के लिए जैसे ही आगे आईं हवा चलने लगी और इस हवा की वजह से उनकी ड्रेस का सारा लुक बिगड़ रहा था. कभी तो वह ड्रेस संभाल रही थीं तो कभी ऊपर से अटैच एक कपड़ा. दोनों ही अपनी-अपनी तरफ से श्रेया का स्टाइल खराब करने में पूरा योगदान दे रहे थे. 

आप देख सकते हैं कि वे हवा में केवल ड्रेस संभालती ही रह जाती हैं फिर पैपराजी ने उनका क्लोजअप लिया और उन्होंने किसी तरह से कॉलर के साथ अटैच लेस को संभालते हुए पोज किया. इस सिचुएशन को हैंडल करते हुए श्रेया के दिमाग में जरूर आया होगा कि ये ड्रेस ना पहनी होती तो अच्छा होता. अब एक्ट्रेस को हवा की वजह से जरा मुश्किल हुई तो सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल आर्मी एक्टिव हो गई. केशव तिवारी ने लिखा, पहले हम छोटे कपड़े पहनते हैं फिर उसको ठीक करते रहते हैं. अंकित ने लिखा, ओ हो हवा ने पूरा स्टाइल खराब कर दिया. स्वाति ने लिखा, हवा की वजह से ऊप्स मोमेंट हो गया.  समर ने लिखा, श्रेया...आप बेहद खूबसूरत हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फिल्म फ्रंट पर क्या है अपडेट?

श्रेया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में इष्टम फिलम से की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म साल 2003 में आई तुझे मेरी कसम थी. उनकी बढिया हिंदी फिल्मों में शिवाजी: द बॉस,  दृश्यम, दृश्यम-2 शामिल हैं. उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा काम किया लेकिन हिंदी सिनेमा में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हाल में वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थीं. प्रेग्नेंसी के बाद जो उन्होंने वेट लॉस किया और वापस रुटीन पर आईं उसे देखकर फैन्स खासे हैरान थे. सभी ने उनके नए लुक और डेडिकेशन की तारीफ की.