logo-image

'झलक दिखला जा' में नजर नहीं आएंगी श्रद्धा आर्या, जानें इसके पीछे की वजह

पिछली दिनों ये खबर सामने आई थी कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) झलक दिखला जा में दिखाई देंगी.

Updated on: 27 Aug 2022, 05:55 PM

highlights

  • डांस रियलिटी शो की जल्द होगी वापसी
  • मनीष पॉल शो को करेंगे होस्ट
  • श्रद्धा आर्या ने शेयर किया बड़ा नोट

मुंबई:

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) अपने 10वें सीजन के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शो में टीवी जगत के बड़े- बड़े हस्तियों ने भाग लिया है. इसी बीच पिछली दिनों ये खबर सामने आई थी कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) झलक दिखला जा में दिखाई देंगी. लेकिन आपको बता दें किसी कारणों से अब वो इस शो में भाग नहीं ले रही हैं. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. श्रद्धा ने बताया है, उनके लिए दो शो करना मुश्किल होगा और उन्हें अपने और अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए भी समय चाहिए. 

अपने एक नोट में, श्रद्धा आर्या ने पुष्टि की कि वह झलक दिखला जा 10 का हिस्सा नहीं होंगी, यह कहते हुए कि वह एकता कपूर की कुंडली भाग्य (Kundli Bhagya) में व्यस्त हैं. उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे पता है कि आप सभी दुखी हैं (मेरे प्रशंसक) लेकिन यह सच है ... मैं झलक 10 का हिस्सा नहीं हूं.  मुझे पता है कि आप मेरा भला चाहते हैं, लेकिन कृपया जान लें, अभी कुंडली को 24 दिन देने के बाद और मेरे और मेरे शादीशुदा जीवन के लिए केवल 6 दिन... मेरे पास कहीं और बिताने के लिए समय नहीं बचा है. मैं अपने जीवन को सच में कठिन बनाकर दोनों शो कर सकती हूं, लेकिन फिर मैं दोनों में से एक भी शो ठीक से नहीं कर पाऊंगी.  लेकिन साथ ही, अगर मैं झलक का शो करती हूं तो मुझे झलक में जीतना है. उन्होंने अपने पोस्ट को विराम देते हुए लिखा, उम्मीद है आप सभी समझेंगे.

ये भी पढ़ें-Janhvi Kapoor के इस लुक ने मचा दिया इंटरनेट पर बवाल, फोटोज हुई वायरल

मनीष पॉल शो को करेंगे होस्ट

वहीं झलक दिखला जा सीजन 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट की अगर बात करें तो इस बार शो में धीरज धूपर, गशमीर महाजानी, नीति टेलर, शिल्पा शिंदे, अली असगर, फैसल शेख, अमृता खानविलकर, गुंजन सिन्हा, रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, पारस कलनावत और जोरावर कालरा नजर आएंगे. वहीं  शो में माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जज के रूप में होंगे और मनीष पॉल, जिन्होंने शो के पिछले 5 सीज़न को होस्ट किया है, एक बार फिर होस्ट के रूप में वापसी करेंगे.