logo-image

पिंक कलर के अनारकली सूट में Shraddha Arya ने दिया किलर पोज

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिंक कलर के अनारकली सूट में किलर पोज देते हुए नजर आ रही थी. उनका यह लुक लोगों को भी पंसद आ रहा है. एक्ट्रेस की यह तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई है.

Updated on: 13 Dec 2021, 11:25 AM

मुंबई:

टीवी सीरियल की फेवरेट बहू बन चुकी है किसी और के घर की बहू. हालही में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)अपने बॉयफ्रेंड राहुल नागल संग शादी की है. हालही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है.  श्रद्धा आर्या अपनी शादी (Shraddha Arya Wedding) के बाद से अब इन तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनका लुक्स चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट अनाकरली सूट पहन रखा था. दरअसल, हुआ यूं कि श्रद्धा मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थीं. वहीं उन्होंने कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई थीं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं थीं.

श्रद्धा आर्या शारदा मंदिर में दर्शन करने पहुंची

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


आपको बतादें, श्रद्धा आर्या पिंक कलर के अनारकली सूट में किलर पोज देते हुए नजर आ रही थी. उनका यह लुक लोगों को भी पंसद आ रहा है..  एक्ट्रेस की यह तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई है.  फैंस भी अपनी फेवरेट बहू पर खूब प्यार बरसा रहे थे. श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली में सात फेरे लिए हैं. उन्होंने शादी की सारी रस्में दिल्ली में निभाई थी. जिसकी चर्चा खूब की गई थी. एक्ट्रेस शादी के तुरंत बाद ही मुंबई वापसी कर ली थी.  जिसकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. जब उन्हें शूटिंग से कुछ समय मिला तो अब वो मां शारदा मंदिर में दर्शन करने पहुंच गई हैं.  इसके पहले भी उन्होंने बनारसी साड़ी पहने हुअ मंदिर से अपनी ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं. 

यह भी जानें - अंकिता लोखंडे की सगाई में बजा सुशांत की फिल्म का गाना