logo-image

विक्‍की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग हुई शुरू, देखें फिल्म से जुड़ा हुआ ये वीडियो

विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसका एक वीडियो सामने आया है.

Updated on: 08 Aug 2022, 01:16 PM

नई दिल्ली :

विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. आज फिल्म की शूटिंग का पहला दिन था. फिल्म में एक्टर के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. फैंस को इन तीनों की तिकड़ी देखने का इंतजार है.  कुछ समय पहले ही रोनी स्‍क्रूवाला के आरएसवीपी प्रोडक्‍शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैम बहादुर के रोल में विक्की कौशल, सान्या और फातिमा के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में विक्‍की कौशल अवतार एकदम बदला हुआ है. उनका लुक हूबहू सैम बहादूर की तरह लग रहा है. उन्होंने अपने आपको एकदम किरदार में ढाल लिया है. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

यह भी जानिए -  सारा अली खान ने एक बार फिर से अपने ट्रैवलिंग से खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियोज

 बताते चलें कि फिल्म (Sam Bahadur) की डायरेक्टर मेघना गुलजार काफी ज्यादा उत्साहित हैं . अपनी इस फिल्म (Sam Bahadur)को लेकर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए ये कहा है कि आखिरकार, कई साल की लंबी चौड़ी रिसर्च, राइटिंग, ब्रेनस्टॉर्मिंग और कड़ी तैयारी के बाद, 'सैम बहादुर' आखिरकार शुरू हो गई है. सेट पर होना और सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी को बताने का अवसर मिलना बेहद खुशी की बात है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वीरता, साहस, दृढ़ संकल्प और धार्मिकता का जीवन.' आरएसवीपी प्रोडक्‍शन ने जो वीडियो साझा किया है. उसे देखकर फैंस ने अंदाजा लगा लिया है कि फिल्म (Sam Bahadur)के लिए कितनी मेहनत हो रही है. वहीं फैंस ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर की है.