logo-image
लोकसभा चुनाव

नागा चैतन्य के साथ डेटिंग पर चुप्पी तोड़ी शोभिता धूलिपाला, बताया क्या है मामला

शोभिता धूलिपाला इन दिनों अपने आने वाले वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर सीज़न 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. शोभिता ने नागा चैतन्य की डेटिंग की भ्रांतियों का खुलासा किया है. अफवाह है कि सोभिता नागा चैतन्य को डेट कर रही हैं.

Updated on: 25 Jun 2023, 11:49 PM

नई दिल्ली:

शोभिता धूलिपाला इन दिनों अपने आने वाले वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर सीज़न 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. शोभिता ने नागा चैतन्य की डेटिंग की भ्रांतियों का खुलासा किया है. अफवाह है कि सोभिता नागा चैतन्य को डेट कर रही हैं. अभिनेता नागा चैतन्य ने पहले अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी. शोभिता और नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है. इनके अफेयर की खबरें तब सामने आईं जब मार्च में लंदन के एक रेस्टोरेंट से नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की तस्वीर वायरल हुई थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BTown Ki Billi (South Cinema) (@bkbsouthcinema)

 

किसी भी एक्टर को डेट नहीं करना चाहती थी शोभिता

फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में शोभिता ने साफ तौर पर कहा था कि वह किसी अभिनेता को डेट नहीं करना चाहती हैं. लेकिन हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या अब वह किसी एक्टर को डेट करने के लिए तैयार हैं, इसपर शोभिता धूलिपाला ने कहा कि हाँ, मुझे लगता है कि मेरे फ़ैसलों में बदलाव आ गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि क्रिट्रिसिज्म करना बुरी बात है, मुझे ऐसा लगता है कि जब हम फ़ैसलें लेते हैं तभी हम अंदाजा लगा सकते हैं.

शोभिता धूलिपाला ने किया है इन फिल्मों में काम

शोभिता धूलिपाला के अगली वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर सीज़न 2', जिसमें अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. शोभिता को वेब-सीरीज़ मेड इन हेवन में आने के बाद फेम मिली है. उन्होंने रमन राघव 2.0, कालाकांडी, शेफ, द बॉडी और घोस्ट स्टोरीज़ सहित कई बॉलीवुड फिल्में भी की हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा वह कुरूप, मेजर, मूथॉन और गुडाचारी में भी नजर आईं हैं. शोभिता को आखिरी बार मणिरत्नम की महान कृति पोन्नियिन सेलवन I और II में देखा गया था.