logo-image

MMS लीक होने की वजह से विवादों में रहीं हैं ये एक्ट्रेसेज, लिस्ट में बड़े नाम शामिल

MMS लीक होना किसी या किसी फर्जी एमएमएस से नाम जुड़ा किसी भी एक्ट्रेस की इमेज के लिए बड़ा खराब होता है.

Updated on: 01 May 2023, 08:43 PM

नई दिल्ली:

MMS लीक होना किसी या किसी फर्जी एमएमएस से नाम जुड़ा किसी भी एक्ट्रेस की इमेज के लिए बड़ा खराब होता है. इससे उन्हें वो पब्लिसिटी मिलती है जिससे हर कोई दूर ही रहना चाहता है. कई बार इस तरह के वीडियो वायरल होने पर एक्ट्रेसेज को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है और जो बवाल मचता है वो अलग. आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में बताने वाले हैं जिनके एमएमएस लीक हुए और उसके बाद सनसनी मच गई थी. इस लिस्ट में हिंदी फिल्म एक्ट्रेसेज से लेकर भोजपुरी और साउथ की एक्ट्रेसेज के नाम भी शामिल हैं.

हंसिका मोटवानी

साउथ और हिंदी भाषा की फिल्में कर चुकीं हंसिका का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर आ गया था. इस वीडियो में हंसिका बाथ टब में नजर आ रही थीं. वीडियो काफी वायरल हुआ लेकिन यह पता नहीं चल पाया कि ये रियल या फेक.

अक्षरा हासन

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. अक्षरा भी अपनी पर्सनल फोटो और वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

नयनतारा

नयनतारा साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनकी और एक्टर सिम्बु की किस करते हुए कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं.

एंड्रिया जेरेमिया

एंड्रिया और अनिरुद्ध रविचंद्र की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दोनों लिप लॉक करते नजर आ रहे थे.

अंजलि अरोड़ा

अपनी रील्स के लिए पॉपलुर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसे उनका एमएमएस बताते हुए वायरल किया जा रहा था. हालांकि बाद में अंजलि ने इसे फेक बताया था.

त्रिशा कर मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा एमएमएस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं.

प्रियंका पंडित

प्रियंका पंडित भी एमएमएस को लेकर खबरों में रह चुकी हैं. उनके वायरल वीडियो ने जनता को हैरान कर दिया था.

शिल्पी राज

सिंगर शिल्पी राज भी एक एमएमएस को लेकर विवादों में आ चुकी हैं. मामला हाथ से बाहर होने लगा तो शिल्पी ने लोगों से अपील की थी कि इसे शेयर ना किया जाए.

अनारा गुप्ता

अनारा गुप्ता पर साल 2004 में पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगा था. हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें इस मामले में क्लीन चिट दे दी. इस कंट्रोवर्सी के बाद अनारा का करियर बर्बाद हो गया था.