logo-image

Video:शिल्पा शेट्टी ने 2022 को इस अंदाज में किया गुडबॉय, शेयर किया वीडियो

क्लिप में शिल्पा सफेद जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद को गर्म रखने के लिए काली टोपी और दस्ताने पहन रखे हैं.

Updated on: 31 Dec 2022, 12:06 PM

मुंबई :

नए साल (New Year) का आगाज होने वाला है, ऐसे में बॉलीवुड में सभी एक्टर्स 2023 का स्वागत करने के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने न्यू ईयर प्लान को रिवील किया है और इंस्टाग्राम पर एक गुडबॉय पोस्ट लिखा है. शिल्पा शेट्टी ने जबरदस्त अंदाज में 2022 को बॉय किया है और एक धमाकेदार वीडियो (Instagram Video) पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने नए साल से पहले लंदन में छुट्टियां मनाते हुए एक वीडियो साझा किया. एक्ट्रेस हाइड पार्क के विंटर वंडरलैंड में एक रोलर-कोस्टर  के सामने खड़ी थी, उन्होंने 2022 के अपनी यादों को समेटते हुए एक हार्दिक संदेश लिखा. उन्होंने कहा कि वह 2023 में एक अच्छे की उम्मीद करती हैं. कई प्रशंसकों ने उन्हें नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

क्लिप में शिल्पा सफेद जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद को गर्म रखने के लिए काली टोपी और दस्ताने पहन रखे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने एक छोटा सा बैग भी कैरी किया है. अपने द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में, शिल्पा एक रोलर-कोस्टर की सवारी के सामने खड़ी हुई और कहा, “2022 में हमारे सामने कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन कम समय बाकी है बस इसे जियो उठो और बाकी सब पीछे छोड़ दो." अंत में, उन्होंने पूरे उत्साह के साथ कहा, रोलर कोस्टर दोस्तों. वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “यह एक रोलरकोस्टर रहा है. सभी कठिनाइयों और नकारात्मकताओं को पीछे छोड़ते हुए अब बस आगे एक अच्छे की उम्मीद है क्योंकि उम्मीद एक सपने का बीज है जो वास्तविकता में प्रकट हो सकती है. उम्मीद और अपने सपनों को कभी मत छोड़ो!

ये भी पढ़ें-Bigg boss 16: शो में NCSC ने की कार्रवाई की मांग, विकास मानकतला ने मांगी माफी

फैंस ने शिल्पा को दी एडवांस में बधाई

वहीं इस वीडियो पर फैंस ने भी कमेंट्स की बौछार कर दी. फैंस ने शिल्पा (Shilpa Shetty) को एडवांस में नए साल की बधाई दी है.  एक यूजर ने लिखा, यह मुस्कान सदा बनी रहे. प्रत्येक बीतते साल के साथ आपको और अधिक प्यार.” वहीं कई यूजर्स ने शिल्पा के इस वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ भी रिएक्ट किया है. बता दें शिल्पा ने इससे पहले अपने न्यू ईयर के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था, नया साल खूब धूमधाम से मनाऊंगी और अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दूंगी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ निकम्मा में देखा गया था. वह अगली बार फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी. यह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनकी ओटीटी शुरुआत है. उनकी पाइपलाइन में सुखी नाम की एक फिल्म भी है.