logo-image

Shehnaaz Gill अपने भाई संग पहुंची लालबाग के राजा की चौखट पर, साथ दिखी Siddharth Shukla की झलक

कई बॉलीवुड हस्तीयां हैं जो लगातार गणपति पंडाल में दर्शन करते दिखाई दे रही है. वहीं हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनके भाई (Shehbaaz Gill) को भी लालबाग के राजा के दर्शन करते दौरान स्पॉट किया गया था.

Updated on: 06 Sep 2022, 05:09 PM

New Delhi:

इन दिनों हर जगह गणपति बाप्पा ने धमाल मचाया हुआ है, साथ ही बॉलीवुड सितारे भी बाप्पा की आराधना मे लगे हुए हैं. ऐसी कई बॉलीवुड हस्तीयां हैं जो लगातार गणपति पंडाल में दर्शन करते दिखाई दे रही है. वहीं हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनके भाई (Shehbaaz Gill) को लालबाग के राजा (Shehnaaz Gill with her Brother) के दर्शन करते दौरान स्पॉट किया गया था, और अब शहनाज और उनके भाई की सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और विडियो वायरल हो रही हैं, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. इस वायरल हुई तस्वीर में शहनाज गिल काफी खूबसूरत लग रही थी, उन्होने येलो कलर का सूट और प्लाजो पहन रखा है, जिस पर कुछ फुल पत्ती से डिज़ाइन बनी हुई है, यही नहीं उन्होंने अपने हाथों में सिल्वर चूड़ियां, कानों में बड़े ईयररिंग्स और अपने माथे पर काली बिंदी लगा रखी है. बता दें कि इस लुक में शहनाज बेहद कूल और क्यूट लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बतो दें कि, लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज को भी स्पॉट किया गया था. शहबाज का लुक काफी कैजुअल था, उन्होंने व्हाइट टी शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी थी. शहनाज और उनके भाई दोनो ने बप्पा का आर्शिवाद लिया. उनके अलावा मंदिर में शहनाज के साथ उनके चहीते  सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी मौजुद थे. अब आप सोच रहे होंगे की सिद्धार्थ कैसे ? लेकिन ,आपको बता दें कि शहनाज के भाई शाहबाज ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया था, ऐसे मे अपने जाने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला शाहबाज की जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं. मीडिया ने वायरल हो रही तस्वीरों में शहबाज के हाथ पर बने सिद्धार्थ के टैटू को अपने कैमरे में कैद कर लिया था. इस टैटू को देखकर वहांं मौजूद लोग ही नही बल्कि सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने वाले सभी लोग इमोशनल हो गए थे. 

यह भी पढ़ें - Aashiqui 3: इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Kartik Aryan

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, शहनाज गिल कि इन दिनों  सलमान खान की अपकमिंग फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) की शूटिंग में बिजी हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि इस फिल्म से शहनाज बालीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं, और साथ ही उनके फैंस भी उन्हें इस प्रोजेक्ट में देखनें के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.