logo-image

Shanaya Kapoor Post: भारी डेडलिफ्ट मारकर शनाया कपूर ने दिए वर्कआउट गोल्स, फैंस बोले 'पावर गर्ल'

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, शनाया ने अपनी ताकत को शो करते हुए एक वीडियो शेयर करके अपने फॉलोअर्स को खुश किया, क्योंकि उन्होंने आसानी से 60 किलोग्राम वजन उठा लिया.

Updated on: 02 Dec 2023, 08:40 AM

New Delhi:

Shanaya Kapoor Post: संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मोस्ट अवेटेड शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. सुर्खियों में आने से पहले ही, यंग स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी लाइव प्रेजेंस की बदौलत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. वह लगातार अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे और सुहाना खान की मनोरंजक रील, तस्वीरें शेयर करती हैं और फैंस को अपने आने वाले डेब्यू के लिए अपनी तैयारियों की झलकियां पेश करती रहती हैं. इन जानकारियों में उनकी बेली डांस क्लासेस, वर्कआउट सेशन्स और बहुत कुछ के स्नैपशॉट शामिल हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, शनाया ने अपनी प्रभावशाली ताकत को शो करते हुए एक वीडियो शेयर करके अपने फॉलोअर्स को खुश किया, क्योंकि उन्होंने आसानी से 60 किलोग्राम वजन उठा लिया.

शनाया कपूर ने अपने वर्कआउट रूटीन की एक झलक पेश की
1 दिसंबर को, शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके साल के आखिरी महीने की विशेष रूप से स्वस्थ शुरुआत की. क्लिप में उन्हें शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप के कंफर्टेबल आउटफिट में आसानी से 60 किलो का बारबेल उठाते हुए दिखाया गया था. वीडियो में, शनाया अपने ट्रेनर के मार्गदर्शन में कसरत में लगी रही. वीडियो के साथ, एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "60 किलोग्राम."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

पोस्ट को शनाया के सोशल मीडिया सर्कल से पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले, जिसमें उनकी कजिन बहन ख़ुशी कपूर भी शामिल थीं, जिन्होंने कहा, "वाह." एक्टर जिब्रान खान ने एक पंच इमोजी के साथ कमेंट किया. फैंस ने कमेंट सेक्शन को तालियों और फायर इमोजी से भर दिया, एक फैन ने शनाया को 'पावर गर्ल' कहा.

शनाया कपूर का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट पर शनाया ने अपनी आगामी फिल्म वृषभ का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है. फिल्म का लीड महान अभिनेता मोहनलाल कर रहे हैं.आने वाली फिल्म वृषभ में अपनी भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रही शनाया ने पीटीआई को अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कैमरे का सामना करने और प्रोजेक्ट की विशाल क्षमता से सीखने की उत्सुकता व्यक्त की. इंडस्ट्री के महत्वपूर्ण नामों वाले और बड़े पैमाने पर बने प्रोडक्शन से जुड़े होने के कारण, शनाया इसे एक यंग एक्टर के लिए एक स्वप्निल अवसर के रूप में देखती हैं. अपने करियर की शुरुआत में, इस तरह के प्रोजेक्ट्स में योगदान देने की संभावना रोमांचकारी और प्रेरणादायक दोनों है. अनुभव के लिए आभारी हूं, वह फिल्म में महान अभिनेता मोहनलाल के साथ काम करने को लेकर सम्मानित महसूस करती हैं और इसे एक सपना सच मानती हैं.