logo-image

Shraddha Kapoor: श्रद्धा के गाने पर ठुमके मारते नजर आए शक्ति कपूर, फैंस हुए खुश

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की क्यूटनेस के हर तरफ चर्चे हैं. एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेल

Updated on: 22 Feb 2023, 04:17 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की क्यूटनेस के हर तरफ चर्चे हैं. एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर जबसे आउट हुआ है फैंस यह देखकर  काफी एक्साईटेड हैं. फिल्म के 'तेरे प्यार में' और 'प्यार होता क्या है' जैसे गाने भी काफी पॉपुलर हुए हैं. साथ ही, अब मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के एक नए गीत को रिलीज किया है जिसका नाम 'शो मी द ठुमका' (Show me the Thumka) है. गाने के लिए एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को गाने में ठुमकते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

आपको बता दें कि, श्रद्धा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में शक्ति कपूर को 'ठुमके' दिखाते हुए देखा जा सकता है.वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "#मारो ठुमका  बेस्ट ठुमका मेरी स्टोरी पे जाएंगे!!!"

इसके अलावा, श्रद्धा के पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया और शक्ति कपूर को 'लीजेंड' कहा. हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन के दौरान, श्रद्धा से पूछा गया कि उनके पसंदीदा कपूर को-स्टार कौन हैं तो एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया, "शक्ति कपूर". दिलचस्प बात यह है कि शक्ति ने श्रद्धा की पहली फिल्म 'तीन पत्ती' में काम किया था, लेकिन उन्होंने अभी तक एक साथ पूरी फिल्म नहीं की है. एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि वह वास्तव में अपने पिता के साथ काम करना चाहती हैं क्योंकि उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है.

यह भी पढ़ें - Sooraj Barjatya Birthday: स्कूल में बहुत शर्मीले थे सूरज बड़जात्या, पिता के सवाल से आया बड़ा बदलाव

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि,श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) निर्देशन लव रंजन द्वारा किया गया है. साथ ही, यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.