logo-image

Shakti Kapoor के बेटे Siddhant Kapoor को पुलिस ने हिरासत में लिया, ड्रग्स से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया है. वहीं, उनके ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजे जाने के बाद रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है.

Updated on: 13 Jun 2022, 10:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया है. पुलिस ने रविवार को एक फाइव स्टार होटल में ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया. जहां से लोगों को हिरासत में लेने के बाद उनके ब्लड सैंपल लिए गए. आपको बता दें कि जिन 35 नमूनों को टेस्ट के लिए भेजा गया था, उनमें से 5 में नशीली दवाओं के इस्तेमाल से जुड़ी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. इसी लिस्ट में सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor detained from drug party) का नाम भी शामिल है. जिसके बाद उन्हें उल्सूर पुलिस स्टेशन में रखा गया है. 

जानकारी के मुताबिक, कुछ लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. जहां मौके पर पुलिस पहुंच गई और वहां मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर भी फिल्म लाइन में अपना हाथ आजमा चुके हैं. लेकिन उन्हें सफलता (Siddhant Kapoor flop bollywood career) नहीं मिली. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई. जिसके चलते एक्टर को अब तक पहचान नहीं मिल पाई. हाल ही में एक्टर फिल्म 'चेहरे' में दिखाई दिए थे. जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म थी. लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं. इसी कड़ी में सिद्धांत कपूर के नाम ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. आपको बताते चलें कि इससे पहले जब आर्यन खान का नाम कार्डेलिया क्रूज शिप ड्रग मामले में सामने आया था. उस दौरान भी कहा जा रहा था कि सिद्धांत वहां चल रही पार्टी में मौजूद थे. लेकिन बाद में ये साफ हुआ कि वो वहां नहीं थे.