logo-image

Animal : शक्ति कपूर ने की रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, अपने दोस्त ऋषि कपूर को भी किया याद

शक्ति कपूर अपने एनिमल को-एक्टर रणबीर कपूर को इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन एक्टर मानते हैं, हाल ही में शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने दोस्त दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को याद किया.

Updated on: 11 Dec 2023, 11:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई साल का करियर रखने वाले अनुभवी अभिनेता शक्ति कपूर हर तरह की एक्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने खुद को फिल्म इंडस्ट्री में एक लीड परसन के रूप में स्टेबल किया है, जो अपनी सिनेमाई एक्सीलेंसी के लिए जाने जाते हैं.  ऑडियंस ने काफी दिनों के बाद उन्हें संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में बड़े पर्दे पर वापस देखकर खुशी जाहिर की. हाल ही में दिग्गज अभिनेता ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की है.

शक्ति कपूर ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की

हाल ही में बातचीत के दौरान, चूंकि शक्ति कपूर ऋषि कपूर के करीबी थे, इसलिए उनसे अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ अनुभवी अभिनेता के रिश्ते के बारे में बात करने के लिए कहा गया. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर, जिन्हें प्यार से चिंटू कहा जाता है, का जन्म उनके एक दिन बाद हुआ था. ऋषि और उनके बेटे के बीच का रिश्ता शानदार था. उनमें एक-दूसरे के प्रति गहरा प्रेम था. उनके परिवार करीब थे, और अपने बच्चों के छोटे दिनों के दौरान, वे छुट्टियों पर भी एक साथ जाते थे.

शक्ति कपूर ने की अपने दोस्त ऋषि कपूर को याद

उन्होंने आगे कहा, मैं बस यही चाहता हूं कि चिंटू अपने बेटे द्वारा हासिल की गई सफलता को देखने के लिए जीवित रहता. मैं गर्व से उनके बेटे को इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक कहता हूं. जब उनसे पूछा गया कि एनिमल की सफलता के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है, तो शक्ति कपूर ने जवाब दिया कि इस सफलता का अनुभव करना अविश्वसनीय लगता है. शक्ति कपूर ने आगे कहा कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ शूटिंग के पहले दिन से ही उन्हें पूरा विश्वास था कि फिल्म भारी सफलता हासिल करेगी. जब उन्होंने पहली बार स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें यह सिम्पल तरीके से अच्छी लगी. उन्होंने आगे कहा, उन्हें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेता मिले है.

यह भी पढ़ें : Dunki Drop 5 O Maahi: रेगिस्तान में तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखें किंग खान, देखें Video

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के बारे में 

एनिमल एक रोमांचक अपराध फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर जैसे एक्टर हैं. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंसा और संघर्ष से भरी एक जटिल कहानी बताती है, जो चुनौतीपूर्ण पाप बेटे के रिश्ते पर आधारित है.