logo-image

Shaitaan Box Office Collection: पहले दिन अजय देवगन की शैतान ने कमाए इतने करोड़, जानें कलेक्शन

अजय देवगन इस बार एक हॉरर और सस्पेंस से भरी फिल्म 'शैतान' लेकर हाजिर हो गए हैं. साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है.

Updated on: 09 Mar 2024, 07:34 AM

नई दिल्ली:

Shaitaan Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन अलग-अलग जॉनर से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं. कॉमेडी, सस्पेंस कॉप-थ्रिलर के बाद अब वो हॉरर फिल्म लेकर हाजिर हैं. इस बार एक्टर की टोली में साउथ की लटॉप एक्ट्रेस ज्योतिका भी हैं. वहीं पॉपुलर एक्टर आर माधवन भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म का नाम 'शैतान' (Shaitaan) है जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. 8 मार्च को वूमेन्स डे पर रिलीज हुई शैतान का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.  Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में ओपनिंग की है. फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. इस वीकेंड शैतान के 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Ajit Kumar health: साउथ एक्टर अजीत कुमार अस्पताल में भर्ती, मैनेजर ने दी एक्टर की सेहत की खबर

पहले दिन शैतान ने कमाए इतने
विकास बहल के डायरेक्शन में बनी शैतान एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म शुक्रवार को थिएटर में रिलीज हुई है. अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट कार्ड सामने आ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, शैतान ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 12.62 करोड़ रुपये की कमाई की है जो एक अच्छा संकेत है. शुक्रवार को फिल्म को ओवरऑल 19.92% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली. फिल्म को दर्शकों का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. इस वीकेंड शैतान के 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद की जा सकती है.

इंटरनेट पर दर्शकों ने की तारीफ
इंटरनेट पर फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की तारीफ करते हुए दर्शकों ने ट्वीट्स साझा किए थे. एक यूजर ने लिखा, “शैतान = उत्कृष्ट...डरावनी प्रेमियों के लिए दावत जैसी है #शैतान एक थ्रिलर है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी. फिल्म में एक भी नीरस क्षण नहीं है. @ActorMadhavan और @ajaydevgn का क्या प्रदर्शन है #ShaitaanReview”

विलेन अवतार में माधवन के फैन हुए लोग
एक ट्वीट में कहा गया, "खलनायक के रूप में #माधवन का शानदार प्रदर्शन... अजय देवगन, ज्योतिका और बच्चों ने भी अच्छी एक्टिंग की है. अच्छे दृश्य और बीजीएम.. कुल मिलाकर एक अच्छी सीट एज थ्रिलर." "वाह! रोंगटे.. तीनों ने क्या प्रदर्शन किया! प्रणाम करें,''

ये भी पढ़ें- Nayanthara: तलाक की खबरों के बीच नयनतारा ने शेयर की पति संग तस्वीर, फैंस के हो गए मोये-मोये

शैतान एक हॉरर जॉनर की फिल्म है जिसमें जानकी बोदीवाला भी हैं. शैतान को वाश नामक प्रशंसित गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक माना जजा रहा है. यह फिल्म जियो स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत की गई है. अजय, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने इसका प्रोडक्शन संभाला है. देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है.