logo-image

शाहरुख खान का ये फॉरेनर फैन इंटरनेट पर जीत रहा सबका दिल, देखें Video

एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें राजकोट में IND vs ENG मैच के दौरान शाहरुख खान के विदेशी प्रशंसक को कल हो ना हो बजाते हुए दिखाया गया है.

Updated on: 25 Feb 2024, 02:39 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. अपने लंबे शानदार करियर में उन्होंने कई सुपरहिट और फेमश फिल्में दी हैं जो आज भी ऑडियंस के दिलों में बसी हैं. उनके फैंस दुनिया के अलग अलग कोने में फैले हुए हैं. एक्टर की फैंस की दिवानगी सभी सीमाओं को पार कर जाती है. हालिया एक्जाम्पल में राजकोट में देखने को मिला, जहां भारत बनाम इंग्लैंड मैच के दौरान एक इंटरनेशनल फैन ने किंग खान की मशहूर फिल्म कल हो ना हो का ट्रम्पेट बजाकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान का वीडियो

यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड और क्रिकेट विश्व स्तर पर देश के सबसे प्रसिद्ध क्षेत्र हैं. हाल ही में राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान, शाहरुख खान के एक फैन ने किंग खान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया और उनकी सबसे प्रसिद्ध फिल्म के शीर्षक ट्रैक, कल हो ना हो पर तुरही बजाकर इंटरनेट पर धूम मचा दी. जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें कई विदेशी लोग आनंद ले रहे हैं और धुन पर थिरक रहे हैं, जैसा कि वे कहते हैं, संगीत की कोई सीमा नहीं होती.

शाहरुख खान का टेलीविजन से फिल्मों की ओर रुख

शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की और धीरे-धीरे फिल्मों की ओर रुख किया. सिद्धार्थ कानन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, उनके करीबी दोस्त और अभिनेता विवेक वासवानी ने पठान अभिनेता के फैसले के बारे में बात की. उन्होंने याद करते हुए कहा, कैसे शाहरुख खान 1991 में अपनी मां के निधन के बाद उनके सपने को पूरा करने के लिए मुंबई लौट आए थे.