logo-image
लोकसभा चुनाव

Video:शाहरुख ने खुद के नाम को बताया अनुष्का के होठों पर, नाराज हो सकते हैं विराट!

गाने को अभय जोधापुरकर ने बेहतरीन अंदाज़ में गाया है. जो सीधे आपके दिल को छूती है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 24 Nov 2018, 09:35 AM

नई दिल्ली:

किंग ऑफ रोमांस शाहुरुख खान की फिल्म जीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. हर बार की तरह ही शाहूरुख इस बार भी अपने नए अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख एक बौने शख्स बऊवा सिंह के किरदार में दिखेंगे. मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना मेरा नाम तू रिलीज कर दिया है. फिल्म का ये रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने में शाहरुख और अनुष्का के रोमांटिक अंदाज़ के अलग रंग है. इस प्यारे से गाने को अजय अतुल ने कम्पोज़ किया है और इरशाद कामिल ने लिखा है.

गाने को अभय जोधापुरकर ने बेहतरीन अंदाज़ में गाया है. जो सीधे आपके दिल को छूती है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

बता दें कि इस प्यारे से गाने में शाहरुख, अनुष्का के साथ गुलाल उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ये गाना एक होली सॉन्ग है. खबरों कि मानें तो इस गाने से पहले शाहरुख और सलमान पर फिल्माया हुआ गाना रिलीज होने की तैयारी थी. फिल्म के टीजर वीडियो में सलमान, शाहरुख के साथ नजर आए थे. दोनों टीजर वीडियो में डांस भी किया था.