logo-image

VIDEO: शाहरुख खान ने इस एक्टर के साथ किया 'छैया-छैया' पर डांस, देखकर मलाइका भी हो जाएंगी खुश

राजकुमार राव जल्द ही कंगना रनौत के साथ 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे.

Updated on: 14 Apr 2019, 10:33 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'दिल से' का आईकॉनिक सॉन्ग 'छैया छैया' किसे याद नहीं होगा. मलाइका अरोरा के साथ किंग खान का ट्रेन डांस जब भी सुनाई पड़ता है तो लोगों के कदम थिरकने लगते हैं. ऐसे कई मौके है जब सितारे इस गाने पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं.

ऐसा ही एक मौका फिल्मफेयर 2019 के दौरान भी देखने को मिला जब शाहरुख के इस गाने पर राजकुमार राव डांस कर रहे थे. जैसे ही शाहरुख को ये सॉन्ग सुनाई पड़ा वो खुद को रोक नहीं पाए और राजकुमार राव से साथ मिलकर छैया छैया पर डांस करने लगे. दोनों ही स्टार्स की जुगलबंदी बेहद कमाल की रही. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

शाहरुख के साथ छैया- छैया गाने पर राजकुमार राव ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मुझे अपने आइडल शाहरुख खान के साथ परफॉर्म करने का मौका मिला. I Love You Sir. हर किसी को अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए पूरी शिद्दत के साथ मेहनत करनी चाहिए क्योंकि वे सच होते हैं.

जिसके जवाब में किग खान ने लिखा-'नही नहीं यार. मुझे बहुत मजा आया. तुम्हारे साथ काम करना वाकई काफी कूल है और तुम काफी टैलेंटेड भी हो.'

बता दें कि राजकुमार राव जल्द ही कंगना रनौत के साथ 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह रुह आफ्जा में भी नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर होंगी. ये कॉमेड़ी हॉरर फिल्म है.