logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajinikanth Birthday : 73 साल के हुए मेगा स्टार रजनीकांत, शाहरुख खान ने इस अंदाज में दी बधाई

12 दिसंबर को सुपरस्टार रजनीकांत ने अपना 73वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर शाहरुख खान ने दिग्गज अभिनेता को इस अंदाज में बधाई दी.

Updated on: 12 Dec 2023, 11:47 PM

नई दिल्ली:

मेगा स्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर एक्टर के फैंस और उनकी इंडस्ट्री के अन्य सितारे सोशल मीडिया पर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने भी मेगास्टार को बधाई देने के लिए अपने ट्विटर का सहारा लिया. शाहरुख खान ने रजनीकांत के लिए जन्मदिन की पोस्ट में एक्टर की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें एक नोट लिखा.

शाहरुख खान ने दी मेगा स्टार रजनीकांत को बधाई

अपने एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर शाहरुख खान ने अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्हें रजनीकांत की एक तस्वीर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर साझा करते हुए, अनुभवी अभिनेता के लिए शाहरुख के जन्मदिन नोट में लिखा है, "अद्वितीय किंवदंती -थलाइवा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. मेरी ओर से बड़े आलिंगन...ढेर सारा प्यार सर, आप आने वाले कई वर्षों तक हमारा मनोरंजन करते रहें.

 

शाहरुख खान ने जताई थी रजनीकांत से मिलने की इच्छा

एक सेशन के दौरान, शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या कोई अभिनेता या अभिनेत्री है, जिससे वह मिलना चाहते हैं. इस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि उन्हें अभी तक अजित कुमार से मिलना बाकी है और उन्होंने यह भी बताया कि वह पहले भी थलपति विजय और रजनीकांत दोनों के साथ बातचीत कर चुके हैं. शाहरुख खान ने ट्वीट किया, मैं रजनी सर से मिला. मैं विजय थलापति से मिला. अजित से मिलना याद आया लेकिन जल्द ही करूंगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। यह 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.