logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahrukh Khan ने इरफान पठान को क्यों कहा - बेटा तुमसे ज्यादा टैलेंटेड है

शाहरुख खान की फिल्म पठान का फीवर अभी खत्म नहीं हुआ है. खासतौर पर इसके गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Updated on: 23 Mar 2023, 11:04 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान का फीवर अभी खत्म नहीं हुआ है. खासतौर पर इसके गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं. टाइटल ट्रैक तो खासा हिट साबित हुआ. बड़े-बड़े से छोटे बच्चे तक इस गाने को इंजॉय कर रहे हैं. इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें इरफान पठान का बेटा शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने पर डांस करता दिख रहा है. आप देखेंगे कि जैसे ही इरफान अपने फोन पर गाना लगाते हैं तो बच्चा उनकी तरफ देखने लगता है और उठकर सीधे फोन की तरफ बढ़ता है. फोन हाथ में लेते ही वह डांस करने लगता है. इरफान पठान का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. जब इस वीडियो पर शाहरुख की नजर पड़ी तो वह भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

शाहरुख ने इरफान पठान का वीडियो रीट्वीट किया और लिखा, ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला...छोटा पठान. उनका ये कमेंट देख इरफान खान भी हंसी नहीं रोक पाए होंगे. शाहरुख की किसी फिल्म को लेकर इतना क्रेज कोई पहली बार नहीं है. वह पहले भी अपने कई किरदारों की वजह से चर्चा में रहे हैं. 90 के दशक में लड़कों का नाम राज और राहुल यूं ही थोड़े ही पड़ जाता था. 

अब अमेजन प्राइम पर देख सकेंगे पठान

थियेटर्स में तहलका मचाने के बाद अब पठान ओटीटी पर आ चुका है. यह फिल्म 22 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई. ओटीटी पर इस फिल्म को कुछ बोनस सीन के साथ रिलीज किया गया जो कि आपत्तिजनक होने की वजह से थियेटर वाले वर्जन से काट दिए गए थे. इनमें पठान के टॉर्चर वाले और कुछ ऐसे सीन थे जिनमें शाहरुख रूसी दुश्मनों से बात कर रहे थे. बता दें कि पठान के बाद शाहरुख खान 'जवान' लेकर पर्दे पर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख एक बार एक्शन सीन करते नजर आएंगे.