logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: कैटरीना से एकतरफा प्यार करते दिखे शाहरुख, आखिर में गिरे मुंह के बल

इस गाने को कैटरीना कैफ और बउआ सिंह पर फिल्माया गया है. जिसमें शाहरुख, कैटरीना पर बिल्कुल फिदा हैं

Updated on: 20 Dec 2018, 06:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी की भूमिका में दिखेंगे. वहीं आज मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने का नाम है हीर बदनाम. जिसे रोमी ने गाया है, जबकि म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है.

इस गाने को कैटरीना कैफ और बउआ सिंह पर फिल्माया गया है. जिसमें शाहरुख, कैटरीना पर बिल्कुल फिदा हैं और आगे पीछे फिरते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस गाने में शाहरुख का कैटरीना के लिए प्यार भी नजर आ रहा है लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है कि कैटरीना, शाहरुख यानी बउवा को धक्के मारकर बाहर कर देती है. फिलहाल 1.56 सेकंड के इस गाने को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने में कैटरीना का ग्लैमरस अवतार भी देखने को मिल रहा है.

बता दे कि शाहरुख जीरो में एक बौने आदमी के रोल में दिखेंगे. उनके किरदार का नाम बउआ सिंह होगा. जीरो में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी. वैसे इससे पहले भी इन तीनों की तिकड़ी 'जब तक है जान' में नजर आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

फैंस को उम्मीद है कि एक बार फिर तीनों की तिकड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. जीरो को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. वैसे ये पहली बार है जब शाहरुख अपनी किसी फिल्म में बौने आदमी का किरदार निभाते हुए दिखेंगे.