logo-image

Shahnaaz Gill: ग्रीन ड्रेस में बाहर निकलीं शहनाज गिल, कूल लुक से फैंस पर ढाया कहर

Shahnaaz Gill Latest Look: फैंस भी शहनाज के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने शहनाज के स्टाइल को ट्रेंडी और क्लासी बताया.

Updated on: 07 Aug 2023, 07:15 PM

नई दिल्ली:

Shahnaaz Gill: बॉलीवुड दीवा शहनाज गिल अब काफी ग्लैमरस हो गई हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन शहनाज अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. बिग बॉस से बॉलीवुड में जगह बनाने वाली शहनाज इन दिनों सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग भी लगतार बढ़ती जा रही है. हाल में शहनाज का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बेहद कूल समर लुक में नजर आ रही हैं. शहनाज के इस अंदाज को देख फैंस भी दंग रह गए हैं. गर्मी में शहनाज के कूल अवतार से नजरें हटाना है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शहनाज का ये वीडियो शेयर किया है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी वेनिटी वैन से बाहर निकलकर फोटोग्राफर्स को पोज देते नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की फ्रिल ड्रेस पहनी थी. डीपनेक वनपीस आउटफिट में शहनाज बेहद हॉट लग रही थीं. उन्होंने इस लुक को न्यूड मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस के व्हाइट स्नीकर्स से इस लुक को और भी कूल बना दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस भी शहनाज के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने शहनाज के स्टाइल को ट्रेंडी और क्लासी बताया. वहीं अधिकतर यूजर्स ये जानना चाहते थे कि आखिर शहनाज इतनी  सज-धजकर कहां जा रही हैं.  

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल को हमने आखिरी बार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा था. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पंजाबी फिल्म होंसला रख को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं.