logo-image

Shahid-Mira Kapoor: नया साल मनाने वेकेशन पर निकले शाहिद कपूर, पत्नी मीरा संग की ट्विनिंग

Shahid-Mira Kapoor Vacation Look: शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत नया साल मनाने वेकेशन पर निकल गए हैं. पैपराजी ने कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Updated on: 26 Dec 2023, 01:18 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Mira Rajput Twinning: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज सोशल मीडिया पर छा गए हैं. उनका एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है. दरअसल, शाहिद कपूर क्रिसमस के बाद पत्नी शाहिद कपूर के साथ वेकेशन मनाने निकले हैं. हाल में एक्टर को उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ स्पॉट किया गया था. यहां शाहिद और मीरा एक ही रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. कपल या ये स्टाइलिश लुक और ग्लैमर देख फैंस भी दंग रह गए. शाहिद और मीरा ने न्यू ईयर वेकेशन से पहले ही फैंस का दिल जीत लिया है.

शाहिद कपूर एक शानदार एक्टर तो हैं साथ ही वो परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं. अक्सर उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. जैसे ही नए साल का जश्न शुरू हो गया है, पत्नी मीरा के साथ कबीर सिंह छुट्टियां मनाने निकल गए हैं. आज सुबह एयरपोर्ट पर कपल को देखा गया था. कपल एयरपोर्ट पर ग्रे कलर के आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रहे थे. इस को-ऑर्डिनेटेड ग्रे और ब्लैक कलर के आउटफिट में दोनों क्लासी दिखे. खासतौर पर मीरा काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. आंखों पर काला चश्मा दोनों हाथों में हाथ डाले पोज दे रहे थे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

ऐसा लगता है कि कपूर परिवार नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके अलावा एयरपोर्ट पर शाहिद और मीरा के अलावा उनके छोटे भाई ईशान खट्टर भी स्पट हुए. ईशान अपनी मां नीलिमा अजीम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.  विशेष रूप से, सज्जनतापूर्ण भाव से, खट्टर को अपनी मां को गेट तक ले जाते हुए भी देखा गया. मतलब साफ है कि पूरी कपूर फैमिली न्यू ईयर पर चिल करने वाली है. हालांकि, शाहिद कपूर के वेकेशन डेस्टिनेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं है, लेकिन फैंस पहले ही इम्प्रेस हैं.

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में शामिल हैं. दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे थे. कपल दो बच्चों मीशा और जैन के पेरेंट हैं. 

आजकल शाहिद कपूर अपने ओटीटी वेब सीरीज को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं. एक्टर ने अपनी डेब्यू सीरीज फर्जी (Farzi) से काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थीं. इस सीरीज में उनके साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति भी नजर आए थे. फर्जी ओटीटी पर नंबर वन सीरीज रही है.