logo-image

एक्स गर्लफ्रैंड के साथ लीक हुए MMS पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं खत्म हो गया...

अपने काम के अलावा, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनेता के रिश्ते सबसे लंबे समय तक चर्चा का विषय बने रहे. एक इंटरव्यू में, उन्होंने उस समय को याद किया जब करीना कपूर के साथ उनका किसिंग एमएमएस लीक हो गया था. 

Updated on: 10 Jul 2023, 03:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के होनहार अभिनेताओं में से एक शाहिद कपूर भले ही नेपोटिज्म का हिस्सा हों, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. ताल में ऐश्वर्या राय के बैकग्राउंड में डांस करने से लेकर कबीर सिंह में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने तक का सफर शाहिद कपूर ने अपने दम पर तय किया है. हाल-ही में एक्टर को फ़र्ज़ी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने तक, शाहिद के करियर का ग्राफ एक और स्तर पर ऊपर चला गया.

करीना कपूर के साथ किसिंग एमएमएस हुआ था लीक

अपने काम के अलावा, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनेता के रिश्ते सबसे लंबे समय तक चर्चा का विषय बने रहे. एक इंटरव्यू में, उन्होंने उस समय को याद किया जब करीना कपूर के साथ उनका किसिंग एमएमएस लीक हो गया था. करीना कपूर और शाहिद कपूर ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और उनकी साथ में आखिरी फिल्म जब वी मेट थी. साल 2006 में वे अलग हो गए.

निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अपनी डेटिंग के दौरान, एक नाइट क्लब में किस का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह कपल सुर्खियों में आया. कपल ने कभी भी इस घटना के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की. साल 2023 में आने के बाद शाहिद ने आखिरकार इस बारे में चुप्पी तोड़ी और कहा कि इस घटना के बाद वह 'बर्बाद' हो गए थे. हाल ही में शाहिद ने याद किया कि जब वह सिर्फ 24 साल के थे तब वीडियो लीक हो गया था और लगभग सभी मीडिया चैनलों ने इसकी रिपोर्ट की थी.

एक्टर की प्राइवेसी पर किया गया हमला

उन्होंने कहा कि वह गलत था, उनकी प्राइवेसी पर हमला किया गया है. वह इसकी रक्षा के लिए कुछ नहीं कर सके. उन्होंने आगे कहा, उस उम्र में लोगों को अपनी भावनाओं का एहसास नहीं होता ता और यह पता लगाना भी मुश्किल होता है कि किसी लड़की के साथ कैसे रहना है. इससे पहले भी एक इंटरव्यू में, शाहिद ने करीना कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी और कहा था कि अब समय आ गया है कि वह अपनी निजी जिंदगी के बजाय अपना पेशा चुनें.

प्रेस के सामने नहीं जाना चाहते थे एक्टर

उन्होंने कहा, "मेरे पास दो विकल्प थे, एक तो वापस आ जाना और बिल्कुल भी बात नहीं करना. प्रेस के सामने न जाना और मीडिया से बातचीत न करना- जिससे मुझे उन सवालों का जवाब देने की परेशानी से मुक्ति मिल जाती थी. जिनके बारे में मैं असहज हूं. हालांकि, दोनों कलाकार अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की, जबकि करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की.