BREAKING NEWS
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 19 रुपये और 52 रुपये वाले रिचार्ज नहीं करा पाएंगे यूजर्स, जानें क्यों- Read More »
  • पुलिसवालों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड सरकार ने भत्तों में बढ़ोतरी का एलान किया- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट ने अश्लील सीडी कांड में ट्रायल पर रोक लगाई, CM भूपेश को नोटिस- Read More »

Video: एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आए शाहिद-कियारा, रिलीज हुआ 'कबीर सिंह' का दूसरा गाना 'कैसे हुआ'

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 09:31:30 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म के दोनों ही स्टार्स जमकर इस फिल्म का प्रमोशन में लगे हैं. तो वहीं अब इस फिल्म का एक नया गाना कैसे हुआ रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ये गाना काफी रोमांटिक है. जिसमें शाहिद और कियारा का प्यार नजर आ रहा है. इस गाने को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल बेहद खूबसूरत हैं ज‍िन्‍हें मनोज मुंतश‍िर ने ल‍िखा है 

'कबीर सिंह' एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें कबीर (शाहिद) की कहानी बताई गई है, जो अंतिम वर्ष का मेडिकल छात्र है. वह कॉलेज में अपनी जूनियर प्रीति से प्यार कर बैठता है. फिल्म में कियारा ने एक आम कॉलेज छात्रा का किरदार निभाया है.

शाहिद ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "यह एक बहुत ही खास फिल्म है. यह सीधे दिल से है. मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वे हैं जो सीधे दिल से आती हैं. 'कबीर सिंह' एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है और कृपया इस बात से आकर्षित न हों कि फिल्म में शराब, सिगरेट जैसी चीजें दिखाई गईं हैं." 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी.

First Published: Jun 14, 2019 09:30:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो