logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt: आलिया को शादी के जोड़े में देख भावुक हो गई थीं शाहीन भट्ट, शेयर किया किस्सा

शाहीन भट्ट अपनी बहन आलिया को देखकर कई बार भावुक हुई हैं, दोनों ने एक दूसरे के बुरे वक्त में भी मदद की है. सोशल मीडिया पर इनके कई पोस्ट इस बात का सबूत है.

Updated on: 21 Oct 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) आपस में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों बहनों कई बार एक दूसरे को लेकर भावुक भी हो गए हैं, वहीं हाल ही में शाहीन भट्ट ने अपना एक अनुभव शेयर किया है, जहां वो अपनी बहन को उसकी शादी के दिन दुल्हन के रूप में तैयार देखकर अभिभूत हो गईं. इतना कि, उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि उनके माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान ने इस खूबसूरत पल पर क्या प्रतिक्रिया दी.

शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) अपनी बहन को उसकी शादी के दिन दुल्हन के रूप में तैयार देखकर अभिभूत हो गईं. इतना कि, उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि उनके माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान ने इस खूबसूरत पल पर क्या प्रतिक्रिया दी.

'डिप्रेशन से जूझ रहीं तो आलिया ने की मदद'

एक इंटरव्यू में, शाहीन (Shaheen Bhatt) ने उस दिन को फिर से याद किया जब आलिया ने रणबीर कपूर से शादी की थी. जब शाहीन से पूछा गया कि उसके माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया थी, तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता क्योंकि मैं देख नहीं सकती थी. मेरी आंखों में बस आंसू थे. मैं कुछ भी नहीं देख सकी. तो, मेरे लिए, यह वास्तव में जबरदस्त और भावनात्मक क्षण था. यह एक खूबसूरत पल था लेकिन वास्तव में मुझे नहीं पता कि बाकी सभी लोग इससे कैसे डील रहे थे क्योंकि मैं खुद बहुत अभिभूत थी. शाहीन और आलिया भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के बहुत करीब हैं. शाहीन ने अक्सर कहा है कि जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थी तो आलिया उनकी ताकत का स्तंभ थी.''

शाहीन ने किया आलिया के लिए पोस्ट

 शाहीन ने पुरस्कार प्राप्त करते हुए आलिया की एक क्लिप पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "मैं जितना जानती थी उससे कहीं अधिक गर्व महसूस कर रही हूं. यह क्षण पेशेवर सफलता से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है - यह आपके मूल्यों और कड़ी मेहनत से हासिल की गई हर क्वालिटी का प्रतिबिंब है जो आपको बनाता है."