logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Dance Video: बॉलीवुड के तीनों खान ने साथ किया डांस, अंबानी प्री-वेडिंग में मचाई धूम

Viral Dance Video: जैसे ही अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक म्यूजिक नाइट को होस्ट किया, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी.

Updated on: 05 Mar 2024, 08:40 AM

New Delhi:

Salman Khan Shahrukh Khan Aamir Khan Dance Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए जामनगर में हो रहे प्री-वेडिंग फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए अपने बेहतरीन आउटफिट्स में सजे कई बॉलीवुड सेलेब्स के सीन्स से इंटरनेट भरा हुआ है. 3 दिन के फेस्टिवल के दूसरे दिन, एक म्यूजिक इवेंट का आयोजन किया गया जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान कई यंग बॉलीवुड सितारों के साथ मंच पर पहुंचे.

अनंत-राधिका के संगीत में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने डांस किया
बी-टाउन के तीनों खान, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सालों बाद एक साथ आए और मेहमानों और अपने फैंस का सरप्राइज देके स्वागत किया. तीनों ने स्टेज पर जाकर अपने कातिलाना और मजेदार परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया. एक वीडियो में उन्हें फिल्म आरआरआर के गाने नातू नातू पर थिरकते देखा जा सकता है. सलमान के पेटेंट टॉवल डांस से लेकर आमिर के अपनी तो पाठशाला हुक स्टेप तक, उन्होंने हजारों मेहमानों के लिए यह सब किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

वीडियो क्लिप में, शाहरुख को कातिलाना अंदाज में देखा जा सकता है क्योंकि वह ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'पठान' के अपने गाने 'झूमे जो पठाण' का स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में बॉलीवुड सितारों ने डांस किया
शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है. समारोह के पहले दिन रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया. इस इवेंट में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए. , रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला और कई अन्य.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

यह भी पढ़ें - Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी ने मनाया झलक में अपनी जीत का जश्न ! पार्टी से सामने आई फोटो

भारतीय एथलीट और क्रिकेटर जैसे सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, एमएस धोनी, साइना नेहवाल, हार्दिक पंड्या और अन्य भी गेस्ट लिस्ट में शामिल हुए. इसके अलावा, बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग भी इस इवेंट में आए, जबकि इवांका ट्रंप को गरबा और डांडिया सीखते हुए देखा गया.