logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahrukh Khan: 'कुत्तों को भी पसंद आने लग जाए मेरी फिल्में', फैंस बोले- इशारा किसकी ओर

बॉलीवुड के किंग खान ट्विटर पर अपने #AskSrk चिटचैट सेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जवान' है, जिसका वह ट्विटर के जरिए प्रमोशन कर रहे हैं. इसी कड़ी में शाहरुख ने 12 जून को 15 मिनट का #AskSrk सेशन स्टार्ट किया.

Updated on: 13 Jun 2023, 10:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान ट्विटर पर अपने #AskSrk चिटचैट सेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्म 'जवान' है, जिसका वह ट्विटर के जरिए प्रमोशन कर रहे हैं. इसी कड़ी में शाहरुख ने 12 जून को 15 मिनट का #AskSrk सेशन स्टार्ट किया. जिसमें शाहरुख के हजारों चाहने वालों ने उनसे सवाल किया. शाहरुख ने इन लकी फैन्स में से कुछ को जवाब भी दिया, जो सुर्खियां बटोरी रही हैं.  

#AskSrk सेशन में एक यूजर ने किंग खान को अपनी बिल्ली का वीडियो शेयर किया, जिसमें बिल्ली शाहरुख का वीडियो देख रही थी. वहीं यूजर ने लिखा, सर मुझे लगता है कि मेरी बिल्ली आपसे प्यार करती है. इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, बिल्ली को मेरी तरफ से प्यार..  अब कुछ कुत्तों को भी मेरी फिल्में पसंद आने लग जाए तो मेरी लाइफ सेट हो जाएगी. शाहरुख के चैट सेशन का ये हिस्सा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  उनके इस जवाब पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन शेयर किया. एक यूजर ने लिखा- इशारों- इशारों में बहुत कुछ कह दिया. तो दूसरे यूजर ने लिखा- ये कुत्ता कौन है, वहीं एक यूजर ने लिखा- हेटर्स को बेस्ट रिप्लाई.

वहीं #AskSrk सेशन में उनके एक फैन ने पूछा कि वो ये सेशन केवल 15 मिनट के लिए ही क्यों रखते हैं क्या उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) उनसे घर पर काम करवाती हैं ?  इसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा- 'बेटा अपनी कहानी हमें ना सुना... जा घर की सफाई कर.' शाहरुख का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस जवाब पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन शेयर किए. एक यूजर ने कहा, 'शाहरुख खान के सेंस ऑफ ह्यूमर जैसा बॉलीवुड में कोई भी नहीं.' एक दूसरे ने लिखा, 'मैं हंसी नहीं रोक सकता.' इसके अलावा कई अन्य लोगों ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए.

बता दें, शाहरुख खान की आखिरी फिल्म पठान थी, जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड तोड़ दिए. वहीं उनकी आगामी फिल्म 'जवान' है, जिसे अतली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. शाहरुख खान 'जवान' का प्रमोशन सिर्फ ट्वीटर का इस्तेमाल करके कर रहे हैं.