logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023: शाहरुख खान ने दर्शकों को दी Flying kiss, बेटी सुहाना के साथ जमाई महफिल

शाहरुख खान (Shahrukh khan) गुरुवार को अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में शामिल होने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंचे.

Updated on: 06 Apr 2023, 11:26 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) गुरुवार को अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को चीयर्स करने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंचे. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 IPL 2023के 9वें मैच के लिए टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ रही है. इवेंट से कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. वीडियो में शाहरुख खान को पठान के गाने झूमे जो पठान का हुक्स्टेप करते हुए देखे जा सकता है. उन्हें ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया. SRK को ब्लैक हुडी और जॉगर पैंट पहने हुए थे. इस लुक में वो हमेशा की तरह डेशिंग लग रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज भी लगाए थे.

एक्टर ने झूमे जो पठान ट्रैक पर केवल कुछ सेकंड के लिए डांस किया. स्टेडियम का माहौल पूरा जोश और उत्साह से भरा हुआ देखा गया. सोशल मीडिया पर शाहरुख का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही उन्हें अपने फैंस की तरफ हाथ हिलाते हुए देखा गया. जैसे ही शाहरुख ने अपना हाथ ऊपर उठाया, फैंस ने तुंरत इस मूमेंट की फोटो खींच ली और अपने मोबाइल फोन में कैप्चर कर ली. शाहरुख ने स्टेज से ही अपने फैंस को फ्लाइंग किस भी दी.

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra visits Temple: बेटी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रियंका, फैंस ने कहा, Likes के लिए किए दर्शन

बैंगलोर ने जीता टॉस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

वीडियो में न सिर्फ स्टेडियम में खेले जा रहे ट्रैक की आवाज सुनाई दे रही  है, बल्कि दर्शकों की जोरदार तालियां भी सुनाई आ रही है. शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana khan)और उनकी करीबी दोस्त संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी नजर आईं. शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के को-ओनर हैं. शाहरुख के अलावा, जूही चावला, भी अन्य लोगों के साथ टीम की मालिक हैं, उन्हें भी मैच के लिए स्टेडियम में देखा गया है. मैच की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर की. उन्होंने पहले क्षेत्ररक्षण करने का विकल्प चुना. केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने टॉस के दौरान कहा, "ओस की वजह से मैं गेंदबाजी भी करना चाहते हैं.

पठान की सफलता के बाद, शाहरुख खान (Shahrukh khan) अगली बार नयनतारा के साथ एटली के जवान में दिखाई देंगे. उनके पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी भी है. दूसरी ओर, सुहाना खान, ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी हैं. बेधड़क से शनाया कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.